Bihar Crime: शादी में डीजे पर थिरकते हुए युवक ने की हर्ष फायरिंग, डीजे ऑपरेटर को लगी गोली
Advertisement

Bihar Crime: शादी में डीजे पर थिरकते हुए युवक ने की हर्ष फायरिंग, डीजे ऑपरेटर को लगी गोली

Bihar Crime: बिहार के समस्तीपुर के खानपुर थाना क्षेत्र के बाघोपुर गांव में शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक डीजे ऑपरेटर को गोली लगने का मामला सामने आया है.

Bihar Crime: शादी में डीजे पर थिरकते हुए युवक ने की हर्ष फायरिंग, डीजे ऑपरेटर को लगी गोली

समस्तीपुर: Bihar Crime: बिहार के समस्तीपुर के खानपुर थाना क्षेत्र के बाघोपुर गांव में शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक डीजे ऑपरेटर को गोली लगने का मामला सामने आया है. जख्मी युवक की पहचान चकमेहसी थाना क्षेत्र के सोरमार बघला गांव के दिलीप राम के रूप में हुई है. 

हर्ष फायरिंग के बाद छानबीन में जुटी पुलिस
बता दें कि डीजे ऑपरेटर को गोली लगने की घटना बीते दिन गुरुवार (14 दिसंबर) रात की बताई जा रही है. हर्ष फायरिंग की घटना की जानकारी मिलने के बाद से ही स्थानीय पुलिस छानबीन में जुट गयी है. 

हर्ष फायरिंग में डीजे संचालक को लगी गोली
घटना के संबंध में युवक के परिजन का बताना है कि चकमेहसी थाना क्षेत्र के धर्मागतपुर बथुआ से बारात खानपुर थाना क्षेत्र के बघोपुर गई थी. दरवाजा लगने के बाद शरारती पक्ष के कुछ युवक डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे. इस दौरान हर्ष फायरिंग में डीजे संचालक को गोली लग गई और वो इस हादसे का शिकार हो गया. 

​डीजे ऑपरेटर आनन फानन में भर्ती 
डीजे ऑपरेटर को गोली लगने के बाद उसे आनन फानन में भर्ती कराया गया. लड़की पक्ष के लोगों ने जख्मी ऑपरेटर को रात भर किसी अज्ञात स्थान पर रखकर इलाज करवाया. डीजे ऑपरेटर के घर नहीं पहुंचने पर उसकी खोजबीन शुरू हुई. 

युवक की पहचान न होने पर लड़का पक्ष ने लड़की की विदाई से किया इनकार 
हर्ष फायरिंग चलाने वाले युवक का सुराग नहीं मिलने पर लड़का पक्ष के लोगों ने लड़की की विदाई से इनकार कर दिया. जिसके बाद काफी जद्दोजहद के बाद जख्मी ऑपरेटर को परिजनों को सौंपा गया. इसके बाद परिजन उसे इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे हैं. 
इनपुट- संजीव नैपुरी

यह भी पढ़ें- Ram Mandir: मुजफ्फरपुर पहुंचा अयोध्या राम मंदिर का अक्षत कलश, मिलेगा सभी लोगों को न्यौता

Trending news