ऑनलाइन इलाज कर रहा था डॉक्टर, पैर दर्द का ट्रीटमेंट कराने पहुंचे युवक की मौत
Advertisement

ऑनलाइन इलाज कर रहा था डॉक्टर, पैर दर्द का ट्रीटमेंट कराने पहुंचे युवक की मौत

Bihar News: बेगूसराय में निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. इस मौत से आक्रोशित घरवालों ने डॉक्टर के खिलाफ जमकर बवाल काटा और निजी क्लिनिक में जमकर तोड़फोड़ की गई. साथ ही साथ गुस्साए परिजनों ने शहर के नगर निगम चौक स्थित सड़क को जाम कर दिया है.

ऑनलाइन इलाज कर रहा था डॉक्टर, पैर दर्द का ट्रीटमेंट  कराने पहुंचे युवक की मौत

बेगूसराय:Bihar News: बेगूसराय में निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. इस मौत से आक्रोशित घरवालों ने डॉक्टर के खिलाफ जमकर बवाल काटा और निजी क्लिनिक में जमकर तोड़फोड़ की गई. साथ ही साथ गुस्साए परिजनों ने शहर के नगर निगम चौक स्थित सड़क को जाम कर दिया है. घटना के बाद निजी क्लीनिक में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न बना रहा. घटना नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर निगम चौक के निकट स्थित एक निजी अस्पताल की है.

मौत के बाद हंगामा

मृतक की पहचान फुलवरिया थाना क्षेत्र के बख्तर स्थान निवासी स्वर्गीय नाथो राम के लगभग 32 वर्षीय पुत्र लालबाबू राम के रूप में की गई है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि मामूली पैर में दर्द की शिकायत लेकर मृतक इलाज कराने बाइक पर सवार होकर डॉक्टर के पास आया था. जहां इलाज के लगभग 18 घंटे में मरीज की मौत हो गई. घरवालों ने डॉक्टर पर आरोप लगाते हुए बताया कि चिकित्सक की लापरवाही से उसकी मौत हुई है. मौत के बाद बवाल होने की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पहुंच लोगों को समझाने बुझाने में जुटे हुए हैं. बावजूद इसके मौत को लेकर चिकित्सक पर घोर का आरोप लगाते हुए महिला एवं पुरुष सैकड़ों की संख्या में सड़क पर बाइक आवाजाही ठप कर दी.

डॉक्टर ने ऑनलाइन किया ट्रीटमेंट 

परिजन आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं. इस घटना के बाद परिजनों के द्वारा तकरीबन 6 घंटे से नगर निगम चौक स्थित सड़क जाम करने से लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा. परिजनों ने आरोप लगाया है कि भर्ती होने के बाद एक बार भी चिकित्सक ने नहीं देखा  और कंपाउंडर के द्वारा ही मरीज का इलाज किया गया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि डॉक्टर के द्वारा कहा गया कि ऑनलाइन ही इलाज किया जाएगा जिसके कारण इलाज में लापरवाही कारण आखिरकार लालबाबू राम की मौत हो गई.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Adipurush Controversy: सैफ अली खान, कृति सेनन समेत 10 के खिलाफ मुजफ्फरपुर में नोटिस जारी, जानें क्या है पूरा मामला

Trending news