बेगूसराय में बिजली के पोल से लगा करंट, एक युवक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1760853

बेगूसराय में बिजली के पोल से लगा करंट, एक युवक की मौत

बिहार के बेगूसराय से एक ऐसी दर्दनाक घटना की खबर आ रही है जिसे सुनकर सभी के रूह कांप जाएंगे. यहां बिजली के पोल से करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई. युवक की मौत के बाद उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक ऐसी दर्दनाक घटना की खबर आ रही है जिसे सुनकर सभी के रूह कांप जाएंगे. यहां बिजली के पोल से करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई. युवक की मौत के बाद उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा. वहीं इससे नाराज लोगों ने नगर थाने के सामने शव को रखकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा मचाया. 

बेगूसराय में बिजली के पोल में सटने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के नगर थाना के सामने की है. मृतक युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के चट्टीरोड के रहने वाले राम सागर शाह का 20 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक सूरज कुमार एक मॉल में काम करता था. काम करने के बाद वह खाना खाने के लिए जा रहा था तभी तेज बारिश हो गया. बारिश होने के बाद जिस रास्ते से सूरज जा रहा था उस रास्ते में ज्यादा पानी हो गया था. वह उसके करीब से पानी से बचकर जाने की कोशिश कर रहा था तभी बिजली के पोल में अचानक सूरज कुमार चिपक गया. पोल में करंट के प्रवाह की वजह से सूरज कुमार की तड़प-तड़प कर वहीं मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- बिहार में बेखौफ मनचले, डर दिखाकर लड़की के साथ तमंचे पर डिस्को, वीडियो वायरल

वहीं इस मौत से गुस्साए लोगों ने नगर थाने के सामने सड़क जाम कर दिया और हंगामा करना शुरू कर दिया. परिजनों ने बताया कि सूरज कुमार मॉल में काम करता था और मॉल से काम करने के बाद वह खाना खाने के लिए जा रहा था. तभी नगर थाने के सामने ही बिजली का पोल से उसे करंट लग गया, जिसमें उसकी मौत हो गई. 

उन्होंने बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण और सूरज कुमार की मौत हुई है. परिजनों ने यह भी कहा कि सामने नगर थाना रहने के बावजूद भी युवक को इस पानी से नहीं निकाल कर उसे इलाज कराने के लिए ले जाया गया. अगर समय पानी निकालकर इलाज के लिए ले जाया जाता तो उसकी जान बच जाती. फिलहाल इस घटना के बाद मौके पर नगर थाने के पुलिस पहुंचकर किसी तरह मामले को शांत कराने में जुटी हुई है लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हैं. बताया जा रहा है कि मृतक सूरज कुमार घर का इकलौता कमाऊ युवक था. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराने में लगे हुए हैं. 

(Report: Jitendra Chaudhary)

Trending news