समस्तीपुर पुलिस ने जिले के 9 लूटकांड का किया खुलासा, पांच अपराधी गिरफ्तार
Advertisement

समस्तीपुर पुलिस ने जिले के 9 लूटकांड का किया खुलासा, पांच अपराधी गिरफ्तार

Bihar Police: समस्तीपुर पुलिस ने  विभिन्न थाना क्षेत्र में हुए 9 लूट कांडों का खुलासा किया है. पुलिस ने लूट कांडों में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

समस्तीपुर पुलिस ने जिले के 9 लूटकांड का किया खुलासा, पांच अपराधी गिरफ्तार

समस्तीपुर:Bihar Police: समस्तीपुर पुलिस ने  विभिन्न थाना क्षेत्र में हुए 9 लूट कांडों का खुलासा किया है. पुलिस ने लूट कांडों में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से पुलिस ने दो पिस्टल, एक देसी कट्टा, छह जिंदा कारतूस, पांच किलो गांजा, एक बाइक, लूट कांड में प्रयुक्त मोबाइल एवं 20 हजार रुपए नगद बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान ताजपुर थाना क्षेत्र के गुनाईवसही के निशांत सहनी उर्फ गुड्डू सहनी, चकसिकन्दर के मोहन मिस्त्री, पटोरी थाना क्षेत्र के अरैया गांव के वीरचंद्र कुमार, मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के मदुदाबाद गांव के मो० तैयब एवं पटोरी थाना क्षेत्र के रूपौली के सुरज कुमार दास के रूप में हुई है.

इन अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने इस वर्ष 10 जनवरी को मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए सीएसपी लूटकांड, चार अप्रैल को मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए फाइनेंस कर्मी लूट कांड, 25 अप्रैल को दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में हुए माइक्रो फाइनेंस कर्मी के साथ लूट और मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के एमआर के साथ हुए लूट, 25 मई को दलसिंहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत माइक्रो फाइनेंस कर्मी के साथ हुए लूट, 26 मई को सरायरंजन थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए ग्रामीण बैंक और पेट्रोल पंप लूट कांड एवं मोहिउद्दीननगर बाइक लूट तथा पटोरी थाना क्षेत्र में हुए पेट्रोल पंप लूट मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस के द्वारा की गई पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने सभी कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

इसके साथ ही समस्तीपुर एंटी-नारकोटिक्स सेल ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नगर थाना क्षेत्र के पटेल गोलम्बर एवं कर्पूरी बस पड़ाव स्थित दो दुकानों पर छापेमारी कर 367 पुड़िया गांजा तथा गांजा भरा हुआ 17 पीस गोगो पेपर जब्त किया है. एंटी-नारकोटिक्स सेल की पुलिस टीम ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनकी पहचान नगर थाना क्षेत्र के बारहपत्थर मोहल्ला के कैलाश महतो, मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के कुरैया गांव के राजू कुमार एवं बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा गांव के विद्याचरण महतो के रूप में हुई है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

 ये भी पढ़ें- Gadar 2 Teaser: दामाद है ये पाकिस्तान का... सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का धमाकेदार टीजर रिलीज

Trending news