बेगूसराय में एक बार फिर आवारा कुत्तों का आतंक, 20 से ज्यादा लोगों को काटकर किया जख्मी
Advertisement

बेगूसराय में एक बार फिर आवारा कुत्तों का आतंक, 20 से ज्यादा लोगों को काटकर किया जख्मी

बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर आवारा कुत्तों ने अलग-अलग जगहों पर बीस से ज्यादा लोगों को काटकर जख्मी कर दिया है. सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए 12 लोगों को सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया गया है. 

बेगूसराय में एक बार फिर आवारा कुत्तों का आतंक, 20 से ज्यादा लोगों को काटकर किया जख्मी

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर आवारा कुत्तों ने अलग-अलग जगहों पर बीस से ज्यादा लोगों को काटकर जख्मी कर दिया है. सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए 12 लोगों को सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया गया है. घटना मंझौल थाना क्षेत्र के मंझौल की है. 

इलाके के लोगों में दहशत
कुत्तों के द्वारा महिला, पुरुष और बच्चों को घूम- घूम कर अलग -अलग जगहों पर काटने से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है और लोग लाठी-डंडे के साथ मोहल्ले में निकलने के लिए मजबूर हो गए. 

जख्मी लोगों की हुई पहचान
बताया जा रहा है कि मंझौल पंचायत 01 निवासी सुरेश प्रसाद सिंह, अनीता देवी, छट्ठू यादव, मंझौल पंचायत 02 निवासी अनिल सिंह, लालो तांता , देबू साहनी, श्याम सुंदरी देवी, विक्रम कुमार, अनरसा देवी, कमला देवी सहित दर्जनभर से अधिक लोगों को कुत्तों ने काट कर जख्मी कर दिया है. 

12 लोगों को किया गया सदर अस्पताल रेफर
कुत्तों के काटने से घायल सभी को ग्रामीणों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चेरिया बरियारपुर में भर्ती कराया है. जहां प्राथमिक उपचार के बाद 12 लोगों को बेहतर इलाज और एंटी रेबीज टीकाकरण के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि एक ही कुत्ते के द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में घुम- घुम कर सभी लोगों को काटा गया है. 

पहले भी हो चुका है करीब 42 कुत्तों का एनकाउंटर
बताते चलें कि कुछ माह पहले तक जिले के बछवारा प्रखंड में भी कुत्तों का आतंक जारी था. जिसमें आदमखोर कुत्तों के काटने से 10 लोगों की मौतें भी हुई थी. जिसके बाद पटना से शूटरों की टीम को बुलाकर करीब 42 कुत्तों का एनकाउंटर किया गया था.

इनपुट-राजीव कुमार

यह भी पढ़े- बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अडानी मामले में दी प्रतिक्रिया, कहा -'हम लोग कर रहे इंतजार..'

Trending news