सीएसपी लूट कांड में शामिल रहे अपराधी को पुलिस ने भेजा जेल, मुंगेरिया पिस्टल बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1329963

सीएसपी लूट कांड में शामिल रहे अपराधी को पुलिस ने भेजा जेल, मुंगेरिया पिस्टल बरामद

सीएसपी लूट की घटना में शामिल गजेंद्र सिंह ने कहा कि कमलेश सिंह के मदद से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था. लूटपाट के बाद अन्य अपराधी भागने में सफल रहे. जबकि लूटा गया रुपया बटपार में लाकर छिपा दिया गया.

सीएसपी लूट कांड में शामिल रहे अपराधी को पुलिस ने भेजा जेल, मुंगेरिया पिस्टल बरामद

देवीपुरः देवीपुर थाना क्षेत्र के सीएसपी में हुए लूट कांड मामले में शामिल गिरफ्तार अपराधी गजेंद्र सिंह उर्फ गाजो सिंह को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जमुई जेल भेज दिया गया. उस पर पूर्व से भी एक मामला दर्ज था. पुलिस ने अपराधी के पास से लूटे गए रुपय, एक मुंगेरिया पिस्टल, सिम और मोबाइल बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि इससे संबंधित अन्य अपराधियों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा.

क्या है पूरा मामला
सीएसपी लूट की घटना में शामिल गजेंद्र सिंह ने कहा कि कमलेश सिंह के मदद से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था. लूटपाट के बाद अन्य अपराधी भागने में सफल रहे. जबकि लूटा गया रुपया बटपार में लाकर छिपा दिया गया. पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए पूर्व में ही दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया था. जबकि दो लाइनर को अभी गिरफ्तार किया जाना बाकी है. 

पुलिस ने बरामद की मुंगेरिया पिस्टल और मोबाइल
चकाई थाना में झाझा एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद ने बताया कि 25 अगस्त को लालोडीह स्थित सीएसपी में हथियार के बल पर 40 हजार की लूट हो गई थी. जिसमें गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने चकाई थाना क्षेत्र के बटपार में छापेमारी कर गजेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया. गजेंद्र सिंह के घर से मुंगेर निर्मित एक पिस्टल, एक कारतूस, रुपयों से भरा बैग बरामद किया गया. 

पुलिस लगातार कर ही कार्रवाई
पुलिस लाइनर की गिरफ्तारी के लिए संबंधित इलाकों में छापेमारी कर रही है. गिरफ्तारी अभियान में चकाई थाना अध्यक्ष सीपी यादव, अवर निरीक्षक जैनेंद्र कुमार, अभिनंदन कुमार,दीपक कुमार,मृत्युंजय पंडित अशोक सिंह एवं देवीपुर पुलिस शामिल थी. पुलिस का कहना है कि अन्य अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- Ankita Murder Case : 72 घंटे की रिमांड पर अंकिता के हत्यारे शाहरुख और नईम खान, पुलिस करेगी पूछताछ

Trending news