Jharkhand news: अवैध संबंध पर पत्नी ने किया जमकर हंगामा, ग्रामीणों ने प्रेमिका और पति को बिजली के पोल से बांधा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1411380

Jharkhand news: अवैध संबंध पर पत्नी ने किया जमकर हंगामा, ग्रामीणों ने प्रेमिका और पति को बिजली के पोल से बांधा

जामताड़ा से अवैध संबंध को लेकर पति और प्रेमिका की जमकर पिटाई की गई और उसके बाद बिजली के पोल से बांध दिया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी.

(फाइल फोटो)

Jamtara: झारखंड के जामताड़ा से अवैध संबंध को लेकर मामला सामने आया है. जिसमें पति और प्रेमिका की जमकर पिटाई की गई और उसके बाद बिजली के पोल से बांध दिया गया. वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी.

पत्नी ने किया हंगामा
दरअसल, यह मामला जामताड़ा के कुंडहित थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव का है. यहां पर बनकाटी गांव के 30 वर्षीय निवासी फोरिंग बागती का शंकरपुर गांव की एक शादीशुदा महिला के साथ अवैध संबंध चल रहा था. जिसके बाद बुधवार के दिन वह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव शंकरपुर पहुंचा था. जिसकी जानकारी युवक की पत्नी को हो गई. पत्नी अपने पति का पीछा करते हुए शंकरपुर उस महिला के घर पहुंच गई. जहां पर फोरिंग की पत्नी ने जमकर हंगामा किया. साथ ही पत्नी ने अपने पति और उसकी प्रेमिका के साथ जमकर मारपीट भी की. 

ग्रामीणों ने बिजली के तार से बांधकर की पिटाई
इस पूरी घटना को देख ग्रामीणों में भी काफी आक्रोश था. जिसके बाद ग्रामीणों ने पत्नी का साथ देते हुए, पति और उसकी प्रेमिका को बिजली के खंभे से बांध दिया. जिसके बाद सभी ग्रामीणों ने मिलकर दोनों की पिटाई की. कई घंटों तक दोनों को बिजली के खंभे से बांधकर रखा. वहीं, इस घटना की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश की. हालांकि ग्रामीण दोनों को छोड़ने को तैयार नहीं थे. ग्रामीण इस जिद्द पर अड़े हुए थे कि जब तक इस मामले का फैसला नहीं हो जाता तब तक पति और उसकी प्रेमिका को नहीं छोड़ा जाएगा. वहीं, घायल पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल इस मामले को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है. 

ये भी पढ़िये: Pankaj Tripathi: पत्नी की विदाई में जमकर रोए थे पंकज त्रिपाठी, खुद को मान रहे थे दोषी

Trending news