बाप-बेटा मिलकर चलाते थे अवैध मिनी गन फैक्ट्री, पुलिस ने किया भंडाफोड़, बाप गिरफ्तार बेटा फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1583052

बाप-बेटा मिलकर चलाते थे अवैध मिनी गन फैक्ट्री, पुलिस ने किया भंडाफोड़, बाप गिरफ्तार बेटा फरार

Bihar Crime: बिहार के कैमूर जिले में अवैध मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है. जिसे बाप बेटे द्वारा मिलकर चलाया जाता था. पुलिस ने छापामारी कर एक निर्मित और एक अर्ध निर्मित हथियार के साथ हथियार बनाने वाले कई उपकरण जब्त किये है. 

बाप-बेटा मिलकर चलाते थे अवैध मिनी गन फैक्ट्री, पुलिस ने किया भंडाफोड़, बाप गिरफ्तार बेटा फरार

कैमूरः Bihar Crime: बिहार के कैमूर जिले में अवैध मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है. जिसे बाप बेटे द्वारा मिलकर चलाया जाता था. पुलिस ने छापामारी कर एक निर्मित और एक अर्ध निर्मित हथियार के साथ हथियार बनाने वाले कई उपकरण जब्त किये है. इसके साथ ही चोरी की दो बाइक भी बरामद की गई है. 

बाप पहले भी जा चुका है जेल  
अवैध मिनी गन फैक्ट्री का मामला चैनपुर थाना क्षेत्र के धरहरा गांव से सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने भोले राजभर को गिरफ्तार किया है. भोले राजभर पहले भी उत्तर प्रदेश के चौकाघाट थाना से अवैध हथियार बनाने के मामले में जेल जा चुका है.

बेटा चकमा देकर मौके से फरार
इस मामले में चैनपुर थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भोले राजभर अवैध हथियार बनाने का काम करता है और इसके यहां चोरी की बाइक भी रखी हुई है. सत्यापन के लिए जब चैनपुर पुलिस वहां दल बल के साथ पहुंची तो पुलिस को देखकर भोले राजभर का बेटा चकमा देकर फरार हो गया और पुलिस ने भोले राजभर को धर दबोच लिया. 

बेटे की गिरफ्तारी के लिए छानबीन में जुटी पुलिस 
वहीं थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने आगे बताया कि घर पर छापेमारी करने में उसके घर से एक निर्मित और एक अर्ध निर्मित देसी कट्टे के साथ हथियार बनाने का कई सामान बरामद हुआ है. घर से 2 अपाचे बाइक भी बरामद की गई है. जिस पर नंबर प्लेट नहीं था. वहीं पूछताछ के दौरान चोरी की बाइक का पता चल पाया है. गिरफ्तार आरोपी द्वारा स्वीकार किया गया है कि बाप और बेटा मिलकर हथियार बनाते थे फिर उसे सप्लाई कर दिया करते थे. इसके पहले भी हथियार बनाने के मामले में बाप जेल जा चुका है. उसके बेटे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार में सताने लगी गर्मी, हर दिन बढ़ रहा पारा, जानें मौसम का ताजा अपडेट

Trending news