मृतक कांग्रेस नेता चंद्रमा यादव के परिवार से मिले पप्पू यादव, उठाई SIT जांच की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1323049

मृतक कांग्रेस नेता चंद्रमा यादव के परिवार से मिले पप्पू यादव, उठाई SIT जांच की मांग

कैमूर जिले के कुदरा प्रखंड क्षेत्र के सलखुआ में कांग्रेस नेता चंद्रमा यादव की हत्या के बाद उनके परिवार से मिलने पप्पू यादव गए है. पप्पू यादव ने नेता चंद्रमा यादव के परिवार वालों को सांत्वना देने पहुंचे है.

मृतक कांग्रेस नेता चंद्रमा यादव के परिवार से मिले पप्पू यादव, उठाई SIT जांच की मांग

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले के कुदरा प्रखंड क्षेत्र के सलखुआ में कांग्रेस नेता चंद्रमा यादव की हत्या के बाद उनके परिवार से मिलने पटना से पप्पू यादव पहुंचे है. पप्पू यादव ने नेता चंद्रमा यादव के परिवार वालों को सांत्वना देने पहुंचे है. वहीं पप्पू यादव ने सरकार से इस घटना में एसआईटी की जांच कराने की मांग की है. 

'भाई की तरह मदद करने के लिए खड़ा रहूंगा'
पप्पू यादव ने कहा कि जब भी परिवार वालों को मेरी जरूरत होगी तो मैं भाई की तरह मदद करने के लिए खड़ा रहूंगा. इस घटना का स्पीडी ट्रायल करते हुए दोषियों को फांसी की सजा दी जाए. पप्पू यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि कांग्रेस नेता चंद्रमा सिंह यादव की किसी से दुश्मनी नहीं थी. मैं सरकार और प्रशासन से इस घटनाक्रम में एसआईटी जांच कराने की मांग करता हूं. मैं यह नहीं चाहता कि मारने वाले पकड़े जाएं और मरवाने वाले फ्री घूमे, इसलिए इस मामले में एसआईटी जांच जरूरी है. 

'माथे पर तीन से चार जख्म के निशान' 
उन्होंने आगे कहा कि उनके माथे पर तीन से चार जख्म के निशान हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इसका जिक्र किया गया है कि निर्मम तरीके से नेता चंद्रमा सिंह यादव की हत्या की गई है. घटना के पीछे कोई ना कोई परिस्थिति रहती है. उनका व्यक्तिगत किसी से झगड़ा नहीं हुआ है. गांव घर में कोई झगड़ा नहीं हुआ तो राजनीतिक और सामाजिक परिवेश में ही उसकी हत्या की गई है. 

'न्याय के लिए सगे भाई की तरह लड़ूंगा'
पप्पू यादव ने आगे कहा कि उनकी मौत जिस किसी ने भी करवाई है. वह बेकार नहीं जाएगा. प्रयास करेंगे कि इस घटना का स्पीडी ट्रायल हो और जो लोग संलिप्त हो उनको फांसी की सजा दी जाए. उनके बच्चों की जिम्मेदारी मेरी है और मुझसे जिस तरह की उम्मीद बच्चे रखेंगे. मैं उनके पिता की तरह खड़ा रहूंगा. मैं उनके न्याय के लिए सगे भाई की तरह लडूंगा. 
(रिपोर्ट-मुकुल जायसवाल)

यह भी पढ़े- Bihar News: नवादा में लापता व्यक्ति का शव खेत से बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Trending news