Bihar News: कोर्ट का आदेश न मानने पर बिजली विभाग के तीन अधिकारी हुए गिरफ्तार, दुर्व्यवहार को लेकर दर्ज हुआ था मामला
Advertisement

Bihar News: कोर्ट का आदेश न मानने पर बिजली विभाग के तीन अधिकारी हुए गिरफ्तार, दुर्व्यवहार को लेकर दर्ज हुआ था मामला

वकील बाला सिंह आरोप लगाते हुए कहा कि बिजली विभाग के पदाधिकारियों द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार किया और 1.5 लाख का बिजली का बिल दिया.  इसको लेकर उन्होंने भभुआ कोर्ट में मामला दर्ज कराया. 

 

(फाइल फोटो)

Kaimur:  बिहार के भभुआ में जिला वकील के संघ के सदस्य अधिवक्ता बाला सिंह के साथ बिजली विभाग के तीन पदाधिकारियों के द्वारा डेढ़ लाख बिजली बिल और दुर्व्यवहार को लेकर मामला सामने आया है. जिसको लेकर जिला वकील संघ के सदस्य अधिवक्ता बाला सिंह द्वारा मुख्य न्यायालय अधिकारी के समक्ष परिवाद पत्र दायर किया था. यह मामला बिजली कनेक्शन के काटने से जुड़ा हुआ है. उसके बाद भभुआ न्यायाधीश दंडाधिकारी रश्मि प्रसाद की अदालत ने बिजली विभाग के तीन पदाधिकारियों की जमानत के आवेदन को खारिज कर दिया है. आवेदन को खारिज कर तीनों को जेल भेज दिया गया है. 

1.5 लाख का थमाया बिजली बिल
वकील बाला सिंह ने बताया कि उनके यहां कृषि काम के लिए लगाया गया बिजली का कनेक्शन काट दिया गया था. वकील ने बताया कि उनका कॉलर पकड़कर गाली गलौज देकर विद्युत विभाग कार्यालय से भगा दिया था. जिसके बाद वह भभुआ बिजली कार्यालय गए थे. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बिजली विभाग के पदाधिकारियों द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार किया और 1.5 लाख का बिजली का बिल दिया.  इसको लेकर उन्होंने भभुआ कोर्ट में मामला दर्ज कराया. जिसके बाद बिजली विभाग के अधिकारियों को न्यायालय के द्वारा उपस्थित होने का आदेश दिया गया था. हालांकि कोर्ट के आदेश के बाद भी तीनों अधिकारी पेश नहीं हुए. 

तीन बिजली विभाग के अधिकारी हुए गिरफ्तार
कोर्ट के आदेश का पालन नहीं होने पर तीनों अभियुक्त कार्यपालक अभियंता शिव शंकर प्रसाद, सहायक कार्यपालक अभियंता राजीव रंजन कुमार और कनीय अभियंता जितेंद्र कुमार की जमानत खारिज कर गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़िये: Bihar News: जमीनी विवाद को लेकर चचेरे भाई ने दूसरे को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

Trending news