बीच सड़क अचानक पलट गई मिनी वैन,दो की मौके पर मौत,15 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1687195

बीच सड़क अचानक पलट गई मिनी वैन,दो की मौके पर मौत,15 घायल

Road Accident: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां जिले के नक्सल प्रभावित टोंटो थाना क्षेत्र में पड़ने वाले मृगीलिडी के पास एक मिनी वैन पलट गई. इस घटना में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गये.

बीच सड़क अचानक पलट गई मिनी वैन,दो की मौके पर मौत,15 घायल

पश्चिमी सिंहभूमी:Road Accident: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां जिले के नक्सल प्रभावित टोंटो थाना क्षेत्र में पड़ने वाले मृगीलिडी के पास एक मिनी वैन पलट गई. इस घटना में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गये. बस पलटने के बाद स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए आनन फानन में जगन्नाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल 10 महिला एवं पुरुष को बेहतर इलाज के लिए लोगों को बेहतर इलाज के लिए चाईबासा रेफर किया गया. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार साप्ताहिक हाट बाजार हाटगम्हरिया से सागरकट्टा के लिए करीब 18 लोग एक मिनी वैन में सवार होकर जा रहे थे. इसी क्रम में मिनी वैन अनियंत्रित होकर पलटी हो गई. जिसमें 15 लोग घायल हो गए तथा सागरकट्टा का शुशिल महतो और बड़ापुनसिया का सुनिया सिंकु की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. बाद में घटना की सूचना मिलने पर सभी घायल को 108 व अन्य मिनी वैन से जगन्नाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए लाया गया.

जहां अस्पताल चिकित्सा प्रभारी जयश्री किरण और डाँ रामनाथ शर्मा सहित अस्पताल कर्मी द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया.इधर टोंटो पुलिस के द्वारा मिनी वैन का चालक को गिरफ्तार किया गया है. घायल सभी लोग सागरकट्टा गांव व आस पास टोला का बताए जा रहे हैं. इस मौके पर जगन्नाथपुर सामुदाय स्वस्थ्य केंद्र में जगन्नाथपुर डीएसपी इकुड़ डुंगडुंग,टोंटो प्रभारी सगेन मुर्मु, जगन्नाथपुर एसआई प्रभात रंजन सहित मंजीत कोड़ा व कारण तिरिया द्बारा मदद किया गया.

इनपुट- आनंद प्रियदर्शी

ये भी पढ़ें- अगर किसी से है दुश्मनी तो खिला दें ये पराठा, बनाने का तरीका देख सहम जाएंगे आप

Trending news