Jehanabad News: बाइक सहित 2 युवक तालाब में गिरे, बचाने आया एम्बुलेंस चालक भी डूबा, एक की मौत, एक लापता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2418482

Jehanabad News: बाइक सहित 2 युवक तालाब में गिरे, बचाने आया एम्बुलेंस चालक भी डूबा, एक की मौत, एक लापता

Jehanabad News: तालाब में डूबने वाले बाइक सवार युवकों में से जिसकी मौत हो गई, वह काको धरहारा गांव निवासी सुनील यादव बताया जा रहा है. जबकि लापता युवक जितेंद्र उर्फ महबूब चौधरी मदारपुर गांव का निवासी है. एम्बुलेंस चालक जोधी यादव भी काको धरहारा गांव के निवासी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में शुक्रवार (6 सितंबर) को एक दर्दनाक हादसा सामने आया. यहां बाइक सवार दो युवक गाड़ी के अनियंत्रित होने से एक तालाब में गिर गए. वहां से गुजर रही एक एंबुलेंस के चालक ने उन्हें बचाने की कोशिश की और तालाब में कूद गया. उसे भी तैरना नहीं आता था, इसलिए वह भी डूब गया. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगो ने एम्बुलेंस चालक को तालाब से बाहर निकाल लिया, जबकि बाइक सवार दोनों युवक डूब गए. इनमें से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा लापता है. यह घटना काको थाना क्षेत्र के धरहारा गांव के समीप की है.

बताया जा रहा है कि सुनील यादव, जितेंद्र उर्फ महबूब चौधरी बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था. जैसे ही धरहरा गांव के समय पहुंचा तो तेज रफ्तार में बाइक होने के कारण वह अनियंत्रित हो कर तालाब में बाइक लेकर गिर गया. जिसके कारण दोनों युवक डूब गया. तभी इसके पीछे से आ रहे एम्बुलेंस चालक जोधी यादव ने दोनों को बचाने के लिए तालाब में कूद गया. इस दौरान वह भी पानी में डूबने लगा. जैसे ही इस बात की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने आनन-फानन में सुनील यादव और एम्बुलेंस चालक जोधी यादव तालाब से निकाला. दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने सुनील यादव को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- प्रॉपर्टी डीलर को दिन दहाड़े गोली मारकर 5 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

एम्बुलेंस चालक जोधी यादव का इलाज किया जा रहा है. यह दोनों व्यक्ति काको धरहारा गांव के निवासी बताए जा रहे हैं, जबकि लापता युवक जितेंद्र उर्फ महबूब चौधरी मदारपुर गांव का निवासी है. जिसका अभी तक कोई अता-पता नहीं चल सका है. ग्रामीणों एवं स्थस्नीय पुलिस प्रशासन द्वारा तालाब में खोजबीन की जा रही है. वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों के रो-रो कर बुरा हाल है. इधर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है. दबी जुबान से लोग बता रहे हैं कि तीनों युवक शराब के नशे में धुत थे.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news