रांची हिंसा पर मंत्री आलमगीर आलम ने जताया दुःख, कहा नहीं बख्शे जाएंगे दोषी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1216368

रांची हिंसा पर मंत्री आलमगीर आलम ने जताया दुःख, कहा नहीं बख्शे जाएंगे दोषी

आलमगीर आलम ने आगे कहा कि ऐसे कुछ लोग हैं जो इस प्रकार की घटना को अंजाम देते हैं. प्रशासन पूरी सख्ती के साथ ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है और इस घटना के पीछे जो भी लोग दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

(फाइल फोटो)

रांचीः रांची में शुक्रवार को सड़कों पर हुई जमकर उत्पात को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. एक तरफ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास हेमंत सोरेन से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं. वहीं झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री और कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने आज साहिबगंज में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि रांची में शुक्रवार को जो घटना घटी वह काफी निंदनीय है. ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए थी. 

आलमगीर आलम ने आगे कहा कि ऐसे कुछ लोग हैं जो इस प्रकार की घटना को अंजाम देते हैं. प्रशासन पूरी सख्ती के साथ ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है और इस घटना के पीछे जो भी लोग दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. दरअसल शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हुए उग्र प्रदर्शन में पुलिसकर्मियों पर भी पथराव किए और एक खास समुदाय को टारगेट कर विरोध प्रदर्शन किया गया था. जिसमें कई लोग जख्मी हो गए. इसमें रांची के एसएसपी भी जख्मी हो गए. जिसके बाद रांची पुलिस की पूरे देश में किरकिरी हो रही है.

ये भी पढ़ें- रांची हिंसा की उच्‍चस्‍तरीय जांच के लिए दो सदस्‍यीय कमेटी गठित, एक सप्ताह में देनी होगी रिपोर्ट

कांग्रेस के नव संकल्प अभियान के तहत साहिबगंज पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है और इसकी अपनी एक विचारधारा है. जो पूरे विश्व में जानी जाती है. देश के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में कांग्रेस के अध्यक्ष सोनिया गांधी ने देश के तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को सभी जिला में 75 किलोमीटर तक का पैदल मार्च निकालने का निर्देश दिया है.

जिसके तहत देश के सभी लोगों को कांग्रेस के विचारधारा से अवगत कराया जाएगा. इसी कार्यक्रम की तैयारी को लेकर आज हम यहां साहिबगंज पहुंचे थे और पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर इसे जन-जन तक पहुंचाने का अनुरोध किए हैं. इसके साथ ही मंत्री आलमगीर आलम ने सर्किट हाउस में जिले के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर जिले की विकास योजनाओं की भी जानकारी ली.

Trending news