बूढ़ी पत्नी से खाना देने में हुई देर तो नशे में धुत पति ने पीट-पीट कर मार डाला
X

बूढ़ी पत्नी से खाना देने में हुई देर तो नशे में धुत पति ने पीट-पीट कर मार डाला

 मामले में दंपती का नशे में होना भी इस हत्या का एक कारण बताया जा रहा है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक, पति-पत्नी के बीच कलह की वजह खाने में देरी था. 

बूढ़ी पत्नी से खाना देने में हुई देर तो नशे में धुत पति ने पीट-पीट कर मार डाला

Khunti: झारखंड के खूंटी जिले में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग दंपती में आपस में कलह हो गई. आरोप है कि इसके बाद बूढ़े पति ने बुजुर्ग पत्नी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बुजुर्ग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही मामले की छानबीन जारी है, पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है.

वहीं इस तरह की घटना सामने आने के बाद लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म है और कई तरह की बातें की जा रही हैं. मामले में दंपती का नशे में होना भी इस हत्या का एक कारण बताया जा रहा है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक, पति-पत्नी के बीच कलह की वजह खाने में देरी था. 

शराब के नशे में थे दंपती
जानकारी के मुताबिक, खूंटी थाना क्षेत्र के कालामाटी के खैइखैइया में ये घटना हुई है. पुलिस की ओर से बताया गया कि एक 70 वर्ष के बुजुर्ग को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि रात का भोजन देने में देरी करने पर उसने पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि खूंटी थाना क्षेत्र के कलामती गांव में व्यक्ति ने अपनी पत्नी को डंडे से इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. उपमंडलीय पुलिस अधिकारी (खूंटी) अजय कुमार ने बताया कि शनिवार को दंपति शराब के नशे में थे. 

पत्नी ने रात का भोजन देने में देर लगा दी और इस बात पर दोनों का झगड़ा हो गया. इसके बाद व्यक्ति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी को पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि महिला का शव रविवार सुबह बरामद हुआ. अधिकारी के मुताबिक, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ेंः तस्कर हुए बेलगाम! शराब से लदा ऑटो हुआ जब्त

Trending news