तालाब में डूबने से तीन इंजीनियरिंग छात्रों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1177832

तालाब में डूबने से तीन इंजीनियरिंग छात्रों की मौत

रांचीः झारखंड से एक दिल दहला देनेवाली घटना की खबर सामने आ रही है. जहां एक तालाब में डूबने से तीन छात्रों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद से ही इलाके में शोक की लहर फैल गई है.

(फाइल फोटो)

रांचीः झारखंड से एक दिल दहला देनेवाली घटना की खबर सामने आ रही है. जहां एक तालाब में डूबने से तीन छात्रों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद से ही इलाके में शोक की लहर फैल गई है. तीनों ही छात्र इंजीनियरिंग की पढ़ाई करनेवाले थे. तीनो छात्र रामगढ़ के इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र थे, जिनकी मौत मुरुबंदा तालाब में नहाने के दौरान हो गई है. यह पूरी घटना रजरप्पा थाना क्षेत्र की है. इस घटना के बाद तालाब के आस पास हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस को मामले की जानकारी दी गई जिसके बाद राजरप्पा पुलिस और स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों छात्रों के शवों को बाहर निकाला गया. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ के सदर अस्पताल भेजा गया है. तीनों छात्र रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज मुरूबांडा के थर्ड ईयर में पढ़ रहे थे. 

ये भी पढ़ें- BPSC Paper Leak: परीक्षा से पहले बिहार में वायरल हुआ बीपीएससी पीटी का पेपर, मचा तहलका

बता दें कि रामगढ़ में इंजीनियरिंग के तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौत हो गयी. घटना रविवार दोपहर की है. इसके बाद इस घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. 

ये भी पढ़ें- Bihar weather: बिहार के सीमावर्ती इलाकों में बारिश की संभावना, लेकिन मध्य के इलाकों में रहेगी उमस

बताया गया कि चितरपुर स्थित रामगढ़ इंजीनियर कॉलेज में पढ़ने वाले तीन दोस्त पास के मुरुबंदा गांव स्थित तालाब में नहाने गए थे. इनमें से एक छात्र नहाते हुए गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. उसे बचाने की कोशिश में उसके दो अन्य दोस्त भी डूब गये. उसी समय पास से गुजर रहे एक व्यक्ति ने शोर मचाया, तब ग्रामीणों की मदद से तीनों को बाहर निकाला गया. अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें- बिहार के 8 पुलिस अधिकारियों का हुआ तबादला, सभी को मिली नई जिम्मेदारियां

मृतकों की पहचान बोकारो के अंकित कुमार, गिरिडीह के अभिषेक कुमार और धनबाद के कतरास निवासी रोहन मालाकार के रूप में हुई है. घटना की सूचना पाकर तीनों के परिजन पहुंचे तो माहौल अत्यंत गमगीन हो गया. 
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news