Bihar Political Crisis: सीएम नीतीश कुमार के आवास पर जदयू नेताओं का जमावड़ा, सियासी अकटलें तेज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2078104

Bihar Political Crisis: सीएम नीतीश कुमार के आवास पर जदयू नेताओं का जमावड़ा, सियासी अकटलें तेज

Bihar Political Crisis: बिहार में जेडीयू को एनडीए के बैनर तले लाने के लिए भाजपा आलाकमान सहमत हो गया है और बहुत संभव है कि नीतीश कुमार विधानसभा भंग करने की सिफारिश राज्यपाल से कर दें.

बिहार की खबरें (File Photo)

Bihar Political Crisis: बिहार में बढ़ी राजनीतिक सरगर्मी के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर जेडीयू नेताओं का जमावड़ा बढ़ता जा रहा है. अभी नीतीश कुमार के आवास पर सांसद और पूर्व अध्यक्ष ललन सिंह, बिहार के वित्त मंत्री विजय चौधरी, जल संसाधन मंत्री संजय झा और जेडीयू के प्रदेशाध्यक्ष उमेश कुशवाहा भी पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि राज्य के बदले सियासी हालात को लेकर ये नेता आपस में चर्चा कर रहे हैं और यह भी संभव है कि जेडीयू के एनडीए में वापसी को लेकर भी इस दौरान विमर्श हो. 

इससे पहले बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. भाजपा आलाकमान ने उन्हें राज्य के सियासी हालात पर चर्चा करने के लिए बुलाया है. बताया जा रहा है कि बिहार में जेडीयू को एनडीए के बैनर तले लाने के लिए भाजपा आलाकमान सहमत हो गया है और बहुत संभव है कि नीतीश कुमार विधानसभा भंग करने की सिफारिश राज्यपाल से कर दें.

ये भी पढ़ें:बिहार BJP अध्यक्ष सम्राट चौधरी दिल्ली रवाना,बिहार की सियासत की अब तक की सबसे बड़ी खबर

सम्राट चौधरी को दिल्ली इसलिए बुलाया गया होगा कि नीतीश कुमार को एनडीए में शामिल करने के बाद के हालात पर चर्चा की जा सके. कार्यकर्ताओं का फीडबैक क्या है, इस बारे में पार्टी आलाकमान को सारी जानकारी मिल सके. दिल्ली में सम्राट चौधरी भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें:BJP आलाकमान ने कर दिया इंडिया में बम फोड़ने का इंतजाम, नीतीश की हो सकती है वापसी

बिहार विधानसभा में कुल 243 सीटें हैं, जिनमें से राजद के पास 79, भाजपा के पास 77, जेडीयू के पास 45, कांग्रेस के पास 19, भाकपा माले के 12, हम के 4, माकपा के 2 और एक निर्दलीय विधायक है.

 

 

Trending news