Bihar News: बेतिया में अपराधियों का बेखौफ अंदाज, बैंक से दिनदहाड़े 15 लाख रुपए की लूट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1260618

Bihar News: बेतिया में अपराधियों का बेखौफ अंदाज, बैंक से दिनदहाड़े 15 लाख रुपए की लूट

Bihar News: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. ताजा मामला बेतिया जिले का है. जहां शनिवार को बेखौफ अपराधियों ने हथियार के दम पर बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है.

Bihar News: बेतिया में अपराधियों का बेखौफ अंदाज, बैंक से दिनदहाड़े 15 लाख रुपए की लूट

बेतिया:Bihar News: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. ताजा मामला बेतिया जिले का है. जहां शनिवार को बेखौफ अपराधियों ने हथियार के दम पर बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने बैंक से 15 लाख रुपए लूट ली है.

ग्राहकों को बनाया बंधक
पूरा मामला बेतिया जिले के लौरिया थाना क्षेत्र का है. जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा में लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने बैंक में घुसते ही ग्राहकों को बंधक बना लिया और हथियार के दम पर काउंटर से रुपए की लूट लिए. इस दौरान सभी अपराधियों ने अपने चेहरे पर नकाब पहन रखा था. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए नरकटियागंज की तरफ फरार हो गए. घटना की जानकारी देते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा के शाखा प्रबंधक रंजन कुमार ने बताया कि सभी अपराधियों ने नकाब पहन रखा था. सभी के हाथों में हथियार था और बैंक में घुसते ही अपराधियों ने ग्राहकों को बंधक बना लिया. अपराधियों ने करीब साढ़े ग्यारह बजे घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- पटना आतंकी मामले के लखनऊ से जुड़े तार, PFI की मदद करने वाला वकील गिरफ्तार

अपराधियों को किया गया चिन्हित 
घटना की जानकारी मिलने के बाद बेतिया एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा बैंक में पहुंचकर मामले की जांच की. एसपी ने बताया कि बैंक में चार अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. लौरिया में हुए बैंक लूट की इस घटना से शहर में हड़कंप मच गया है. थाने से महज कुछ दुरी पर हुए लूट से लौरिया थाना पुलिस के कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहें है. बता दें कि बेतिया जिले में अपराधियों ने एक के बाद एक लगातार तीसरी बैंक लूट घटना को अंजाम दिया है. पुलिस अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.  

Trending news