मुजफ्फरपुर में फिर हुई अपराधी और पुलिस में मुठभेड़, कई लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2355751

मुजफ्फरपुर में फिर हुई अपराधी और पुलिस में मुठभेड़, कई लोग घायल

Crime in Bihar: मुजफ्फरपुर में शनिवार को पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई. घायल आरोपियों को मुजफ्फरपुर के SKMCH में भर्ती कराया गया हैं. पुलिस का कहना है कि जो भी इस मामले में दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

मुजफ्फरपुर में फिर हुई अपराधी और पुलिस में मुठभेड़, कई लोग घायल

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में एक बार फिर से पुलिस और अपराधी के बीच में मुठभेड़ हुई. दरअसल, देर रात मुजफ्फरपुर के पियर थाना क्षेत्र के पिलखी गांव के निकट पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमे कई लूटपाट के कुख्यात आरोपी मिथुन सहनी के पैर में दो गोली लगी हैं. उसे मुजफ्फरपुर के SKMCH में भर्ती कराया गया हैं, जहां पुलिस अभिरक्षा में उसका इलाज चल रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि मामले को लेकर सीटी एसपी अवधेश दीक्षित ने जानकारी दी कि सिवाईपट्टी के रहने वाले मिथुन सहनी पर कई लूटपाट के मामले दर्ज हैं, वह आर्म्स एक्ट में जेल भी जा चुके हैं. पियर थाना को सूचना मिली कि पियर थाना क्षेत्र के पिलखी गांव के निकट मिथुन सहनी बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में लगा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी की, जिसके बाद मिथुन ने खुद घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए मिथुन और गोली चलाई, जिसमें उसके पैर में दो गोली लगी हैं. फिलहाल उसे SKMCH में भर्ती कराया गया है.

इसके अलावा बता दें कि मुजफ्फरपुर में बीते 6 महीना में आधा दर्जन ऊपर अपराधियों को एनकाउंटर में घायल किया जा चुका है. जिसमें बैंक लूट सहित कई दर्जन आपराधिक मामलों के आरोपियों को पुलिस मुठभेड़ में घायल किया गया है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- साधनों की कमी के बीच एक पैर के सहारे अपने लक्ष्य पर निशाना साध रहे मुकीम, सरकार से लगाई ये गुहार

 

Trending news