Love Jihad In Motihari: ब्राह्मण बन अफेयर करता था और अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, कथित संपादक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1716282

Love Jihad In Motihari: ब्राह्मण बन अफेयर करता था और अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, कथित संपादक गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण के मोतिहारी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक मुस्लिम युवक ब्राह्मण बनकर हिन्दू महिलाओं-लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाता था और फिर उनकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था. इतना ही नहीं, वह खुद को संपादक बताता है.

मोतिहारी लव जिहाद

Love Jihad In Motihari: पूर्वी चंपारण के मोतिहारी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक मुस्लिम  युवक ब्राह्मण बनकर हिन्दू महिलाओं-लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाता था और फिर उनकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था. इतना ही नहीं, वह खुद को संपादक बताता है. एक हिन्दू और एक मुस्लिम दो अलग अलग नामों से उसने आधार कार्ड बनवा रखे हैं और पुलिस अधीक्षक कार्यालय से चरित्र प्रमाणपत्र भी बनवा लिया है. यानी एक ही आदमी दो कैरेक्टर में घूम रहा और अपना उल्लू सीधा करता था. 

मोतिहारी में सोमवार को ब्लैकमेलिंग और यौन शोषण के आरोपी कथित पत्रकार को छतौनी थाना पुलिस ने दबोच लिया. कथित पत्रकार खुद को तरंग मीडिया का संपादक बताता है. पुलिस की जांच में उसके और कई फर्जीवाड़े भी सामने आए हैं. युवक युवक हिन्दू और मुस्लिम नामों से अपना आधार कार्ड बनवा रखा है. इसके अलावा एसपी आॅफिस से कैरेक्टर सर्टिफिकेट भी बनवा लिया है. एक आधार कार्ड निशांत राज पिता राजबाबू, पता- राजेंद्र नगर, मोतिहारी के नाम पर है तो दूसरा आधार कार्ड निशांत रेजा, पिता- मोहम्मद मौतुर रहमान, पता- चक लालू, मेहसी थाना के नाम पर है. 

एक आर्मी मैन की मां ने इस कथित संपादक पर लगाया है कि वह निशांत रेजा ब्राह्मण बनकर मेरे घर मे किराया पररहने के लिए आया और अश्लील वीडियो बनाकर यौन शोषण करने लगा. महिला की शिकायत पर पुलिस ने निशांत रेजा को गिरफ्तार किया तो उसके मोबाइल से कई महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो भी मिले हैं. पुलिस का कहना है कि वो हिन्दू बनकर हिन्दू लड़कियों और महिलाओं को फांसता था फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था. बताया जा रहा है कि निशांत आर्मी मैन के घर की दो विधवा महिलाओं को ब्लैकमेल कर यौन शोषण करता आ रहा था. 

लव जिहाद का मामला होने के चलते मोतिहारी पुलिस इस मामले में फूंक-फूंककर कदम रख रही है. निशांत की गिरफ्तारी के बाद छतौनी थाने पर उसकी प्रेमिका मिलने आई तो पुलिस ने उसे उसकी करतूत बताई. इसके बाद लड़की रोती हुई लौट गई. मोतिहारी के एसपी कांतेश मिश्रा का कहना है कि निशांत ने दो नाम से कैरेक्टर सर्टिफिकेट और आधार कार्ड बनाया है तो उसके खिलाफ अलग से भी एफआईआर दर्ज की जाएगी. 

Report: Pankaj Kumar

Trending news