बिहार में अनोखी लव स्टोरी, शादी के 10 साल बाद भाभी को ननद से हुआ प्यार, फिर हुआ कुछ ऐसा..
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1576730

बिहार में अनोखी लव स्टोरी, शादी के 10 साल बाद भाभी को ननद से हुआ प्यार, फिर हुआ कुछ ऐसा..

Bihar Love Story: बिहार के समस्तीपुर से प्रेम की एक अजीबो गरीब कहानी सामने आई है. जहां शादी के 10 साल बाद भाभी ने अपने ही छोटे ननद से शादी रचाई शादी. मामला रोसड़ा थाना क्षेत्र के ढरहरा गांव की है. 

बिहार में अनोखी लव स्टोरी, शादी के 10 साल बाद भाभी को ननद से हुआ प्यार, फिर हुआ कुछ ऐसा..

समस्तीपुर: Bihar Love Story: बिहार के समस्तीपुर से प्रेम की एक अजीबो गरीब कहानी सामने आई है. जहां शादी के 10 साल बाद भाभी ने अपने ही छोटे ननद से शादी रचाई शादी. मामला रोसड़ा थाना क्षेत्र के ढरहरा गांव की है. आइए अब आपको बतातें है कि क्या है अजब प्रेम की गजब कहानी. 

5 माह बाद रचाई शादी
दरअसल, ढरहरा गांव के प्रमोद दास की शादी दस वर्ष पूर्व 2013 में शुक्ला देवी से हुई थी. इन दोनों के दो बच्चे है. प्रमोद की पत्नी शुक्ला देवी को अपनी छोटी ननद सोनी से प्यार हो गया. धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ा फिर भौजाई ने अपनी ननंद से 5 माह पूर्व घर में ही शादी रचा ली और फिर दोनों पति- पत्नी की तरह रहने लगे. 

वहीं शुक्रवार को अचानक सोनी की बड़ी बहन उषा सोनी के घर पहुंची और अपनी भाभी के पास से सोनी को अपने साथ ले गई. इस मामले से गुस्साई भाभी थाने पहुंच गई. शुकला देवी ने इस मामले को लेकर रोसड़ा थाना में आवेदन देकर अपनी बड़ी ननंद पर अपनी छोटी ननंद (पत्नी) के अपहरण करने का आरोप लगा रही है.  

2013 में हुई थी शादी 
शुक्ला देवी ने बताया कि उसकी शादी 2013 में हुई थी. उसके 2 बच्चे भी हैं. इसी दौरान उसे अपनी ही छोटी ननद सोनी से प्यार हो गया. प्यार इतना परवान चढ़ा कि 5 माह पूर्व शुक्ला ने ननद सोनी से शादी रचा ली और दोनों दांपत्य जीवन जीने लगे. शुक्ला ने अपनी ही ननद से शादी की जानकारी उसके पति प्रमोद को भी थी. हालांकि दोनों की रजामंदी के कारण वह कुछ बोल नहीं सका. वो भी इस शादी से खुश है.

ननद से करती है बेहद प्यार 
शुक्ला का आरोप है कि शुक्रवार दोपहर उसकी बड़ी ननद उषा 10-15 लोगों के साथ उसके घर पहुंची और उसकी पत्नी सोनी कुमारी को अपने साथ उठाकर ले गई. शुक्ला ने अपनी बड़ी ननद उषा देवी पर सोने के दौरान अपहरण करने की बात कही है. शुक्ला का कहना है कि वह सोनी से बेहद प्यार करती है. उसके बिना रह नहीं सकती है. इस बाबत थाने पर शुक्ला के साथ आया उसका पति प्रमोद भी यह कहते हुए हामी भरता है कि शुक्ला को जो अच्छा लगता है वहीं करें. वह उसके फैसले के साथ है.
 
चर्चा का विषय बना प्यार
इस पूरे मामले पर पुलिस ने बताया कि इस संबंध में पीड़ित के द्वारा लिखित शिकायत दी गई है. मामले की जांच की जा रही है. ननंद - भोजाई के बीच शादी का यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.
इनपुट-संजीव नैपुरी

यह भी पढ़ें- Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पहुंचा बिहार का युवक, दर्शन के बाद हुआ लापता

Trending news