Bihar News: नवादा में एक साथ गायब हो गए 5 बच्चे, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2315783

Bihar News: नवादा में एक साथ गायब हो गए 5 बच्चे, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: नवादा में सोमवार को पांच बच्चों के लापता से पूरे इलाके में हलचल मच गई है. पीड़ित परिवारों ने पुलिस की घटना की सूचना दी. पुलिस सूचना पाकर सभी 5 बच्चों की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि सभी बच्चों की जांच चल रही है. 

Bihar News: नवादा में एक साथ गायब हो गए 5 बच्चे, जांच में जुटी पुलिस

नवादा: बिहार में अचानक एक साथ पांच बच्चों के लापता होने का मामला सामने आया है. रविवार 30 जून को जब बच्चों के परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को बताया कि उनके बच्चे गायब हो गए हैं, तो पुलिस की चिंता बढ़ गई. सभी बच्चे नवादा जिले के धमौल थाना क्षेत्र के तुर्कवन गांव से लापता हुए हैं. परिजनों ने इसकी लिखित सूचना स्थानीय थाने को दी है, जिससे पुलिस भी सतर्क हो गई है.

बता दें कि बच्चों के अचानक गायब होने से परिवार के लोग बहुत चिंतित हैं. बताया जा रहा है कि यह घटना रविवार दोपहर करीब तीन बजे की है, जब पांचों बच्चे बिना किसी को कुछ बताए घर से कहीं चले गए. इन बच्चों के लापता होने से परिवार में बेचैनी और डर का माहौल है. सभी परिजन अपने बच्चों के सुरक्षित होने की कामना कर रहे हैं और किसी अप्रिय घटना से डर रहे हैं. गायब होने वाले बच्चों के नाम और उम्र इस प्रकार हैं. तनीश कुमार (13 वर्ष), पंकज कुमार (14 वर्ष), कुंदन कुमार (12 वर्ष), छोटू कुमार उर्फ रणधीर कुमार (14 वर्ष) और रिशु कुमार (14 वर्ष) है.

नवादा पुलिस ने एक्स पर एक पोस्ट जारी कर लोगों से इन बच्चों के बारे में जानकारी मांगी है. पुलिस ने कहा है कि यदि किसी को इन बच्चों के बारे में कुछ पता चले, तो वह धमौल थाने को मोबाइल नंबर 7250387533 पर सूचित करें. बच्चों के लापता होने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और लोग भी चिंतित हैं. साथ ही इस मामले में पुलिस सक्रिय हो गई है और बच्चों की तलाश जारी है. पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है कि जल्द से जल्द बच्चों को खोजा जा सके और उन्हें सुरक्षित वापस लाया जा सके. परिजनों के साथ-साथ पूरे गांव में बच्चों के सुरक्षित लौटने की प्रार्थना हो रही है. नवादा पुलिस भी इस घटना को गंभीरता से ले रही है और हर पहलू से जांच कर रही है ताकि बच्चों को सुरक्षित ढूंढा जा सके.

ये भी पढ़िए- Bihar Weather: बिहार के इन 8 जिलों में तेज बारिश की संभावना, IMD ने 72 घंटों के लिए जारी किया अलर्ट

Trending news