Aaj ka rashifal 22 January 2022: गुप्त नवरात्रि के पहले दिन कैसा रहेगा हाल, जानिए अपना राशिफल
Advertisement

Aaj ka rashifal 22 January 2022: गुप्त नवरात्रि के पहले दिन कैसा रहेगा हाल, जानिए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 22 January 2023: माघ मास के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि से गुप्त नवरात्रि की शुरुआत होती है. आज वही पवित्र दिन है. ग्रहों के गोचर और राशि परिवर्तन हमारी भविष्य पर सीधा असर डालते हैं. हमारा दिन कैसा होने वाला है इसका अंदाजा हमें राशिफल से लग जाता है.

Aaj ka rashifal 22 January 2022: गुप्त नवरात्रि के पहले दिन कैसा रहेगा हाल, जानिए अपना राशिफल

पटनाः Aaj Ka Rashifal 22 January 2023: माघ मास के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि से गुप्त नवरात्रि की शुरुआत होती है. आज वही पवित्र दिन है. ग्रहों के गोचर और राशि परिवर्तन हमारी भविष्य पर सीधा असर डालते हैं. हमारा दिन कैसा होने वाला है इसका अंदाजा हमें राशिफल से लग जाता है. जानिए क्या कह रही हैं आज की राशियां. 

मेष: आज आपको विपरीत दृष्टिकोणों का सामना करना पड़ सकता है. आज स्थिति आपके लिए कुछ मुश्किल हो सकती है या तो आपको दवाईयों से रिएक्शन हो सकता है या स्वास्थ्य सम्बन्धी एक से अधिक तकलीफ हो सकती है.आप अभी बनावटी सा रोमांस कर रहे हैं लेकिन अब आप इसके बारे में गंभीरता से सोचना शुरू कर देंगे और रोमांस में अपने हमसफ़र को तलाश करने की कोशिश करेंगे. उन लोगों पर ध्यान न दें जो लोग आपकी सराहना करने में विफल रहते हैं. 

वृष: आज आपके बिगड़े काम आज बन सकते हैं. हालांकि इसके लिए जरूरी है कि बिना सोचे समझे कोई भी काम न करें. कोई भी काम करने से पहले अपने परिवार से सलाह लें. व्यापारी वर्ग के लिए खुशखबरी है कि व्यापार में तरक्की हो सकती है. अगर अविवाहित हैं तो आने वाले दिनों में शहनाई बजने के संकेत हैं. दांपत्य मधुर रहेगा. 

मिथुन: आज आपका दिन शानदार रहेगा. किसी जरूरी काम को लेकर की गई यात्रा फायदेमंद हो सकती है. आपका व्यवहार दूसरों को प्रभावित कर सकता है. आज आप सभी तरह के मामलों में शांत दिमाग से सोचेंगे.

कर्क: आज आप निश्चिंत रहें क्योंकि आज आपके घर में भी खुशी का माहौल रहेगा. कार्यस्थल पर अधिकारी आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकते हैं.इससे आपका ओहदा बढ़ सकता है. आपके रुके हुए महत्वपूर्ण कार्य भी आज पूरे होंगे.स्वास्थ्य का ध्यान रखें. हाथ, पैर और शरीर में दर्द हो सकता है.

सिंहः आज का दिन मिली: जुली स्थिति वाला रहेगा. हालांकि परेशान होने की जरूरत नहीं है. छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना होगा. नौकरपेशा लोग सीनियर्स को खुश रखेंगे. कार्य क्षेत्र पर किसी का बहुत भरोसा न करें, ये नुकसानदायक हो सकता है. आपको अपने किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा व जल्दी आप किसी की बातों में ना आए. घर में मां को बीमारी आदि का कष्ट होने से आप परेशान रहेंगे, जिसके लिए आपको भागदौड़ भी अधिक करनी पड़ेगी.

कन्याः आज अध्यात्म के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी. यदि धन संबंधित कोई समस्या चल रही थी तो मित्र इसे दूर करने में सहायक सिद्ध होंगे. किसी वरिष्ठ सदस्य से बिजनेस संबंधित कोई मदद ले सकते हैं. चिंता न करें, आज आपके कुछ काम यदि लंबे समय से लटके हुए थे तो वह भी पूरे होते दिख रहे हैं. आपको किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा. निजी मामलों में आप सावधानी बरते, नहीं तो कोई आपको गुमराह कर सकता है.

तुला: अगर नौकरी पेशा हैं तो थोड़ा संभल कर रहे हैं क्योंकि आज नौकरी में तनाव की स्थिति बन रही है. आर्थिक स्थिति के लिए एक ही तरीका है फिलहाल की खर्च पर नियंत्रण रखें. दांपत्य में मधुरता रहेगी और आज शुक्रदेव प्रेम का पात्र भी बनाएंगे. इसमें आपकी प्रेम यात्रा भी होगी. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए चन्द्र व गुरु गोचर शुभ है. वाहन खरीदने की बात चलेगी. चिड़ियों को दाना खिलाये.

वृश्चिक: छात्रों के लिए आज अनुकूल दिन हैं. चन्द्र देव आज उन्हें सफलता दिलाएंगे. बिजनेस में प्रगति को लेकर उत्साह होगा. उड़द का दान करें. किसी बाधा से निपटने के लिए मंगल व गुरु के बीज मंत्र का जप करें. माता के आशीर्वाद से सब शुभ रहेगा.स्वास्थ्य का ध्यान रखें, सर्दी से बचें और बाहर का न खाएं.

धनु: शनि के तृतीय गोचर की अनुकूलता से जाँब में सफलता की प्राप्ति होगी . रुके धन के आगमन होने के संकेत हैं. बैगनी व आसमानी रंग शुभ है. बड़े भाई का आशीर्वाद लें. आपके धन-धान्य में वृद्धि होगी, जिससे आपका आत्मविश्वास और गहरा होगा. आप सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे, लेकिन वह संभव नहीं हो पाएगा. आप अपने जीवन साथी के लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं. आपका कोई रुका हुआ काम आसानी से बन सकता है.

मकर:  चन्द्रमा व सूर्य का इस राशि में रहना व्यवसाय के मङ्गल के लिए शुभ है. शनि का इस राशि में गोचर व्यवसाय के लिए शुभ है . शनि व शुक्र आईटी व मीडिया में सफलता का कारक ग्रह है. राजनीतिज्ञों को सफलता मिलेगी. बड़े का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें. रियल स्टेट व्यवसाय में मंगल लाभ प्रदान कर सकते हैं. सुंदरकांड का पाठ करें. 

कुंभ: शिक्षक, बैंकिंग व मीडिया में पेशेवर सफल होगे. आज किसी तरह की धार्मिक यात्रा कर सकते हैं. प्रेम संबंध और दांपत्य में मधुरता रहेगी.जरूरत मंद को कम्बल का दान करें.आर्थिक मामलों में आप जल्दबाजी बिल्कुल ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है. अपने बढ़ते हुए खर्चों पर लगाम लगाएं। किसी लेनदेन के मामले में  आप सावधान रहें.

मीन:  आज नौकरी और व्यवसाय दोनों ही लोगों के लिए अच्छा दिन है. बैंकिंग व आईटी पेशेवर वाले जातकों को लाभ मिल सकता है.राहु राजनीति में कूटनीतिक सफलता की प्राप्ति कराएगा . अपने व्यावसायिक कार्यों की अच्छी मार्केटिंग करने में सफलता मिलेगी. पैतृक सम्पत्ति से आपको लाभ होगा. आप अपने काम को लेकर निष्ठावान रहेंगे. बच्चों का पढ़ने में मन लगेगा. किसी दुर्घटना का शिकार न हों, इसलिए सावधान रहें.

यह भी पढ़ें- Daily Panchang 22 January: आज गुप्त नवरात्रि की शुरुआत, जानिए शुभ तिथि, मुहूर्त और पूजा विधि

Trending news