भोजपुर में विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

भोजपुर में विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

भोजपुर में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है.वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी. 

 

भोजपुर में विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Bhojpur: बिहार के भोजपुर में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी. 

जानें पूरा मामला
दरअसल, यह मामला भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र मदरीहां गांव का है. यहां पर दहेज के लालच में विवाहिता की हत्या कर दी गई. मृतका के परिजनों का कहना है कि ससुराल वालों ने शादी के बाद दहेज में पंखा, कुलर और मोटरसाइकिल की मांग की थी. जिसके बाद मांग पूरी नहीं होने पर महिला को लगातार प्रताड़ित किया जाता था. परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई. मृतका  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गनौली गांव निवासी स्वर्गीय सत्यदेव प्रसाद की 22 साल की बेटी खुशबू बताई जा रही है. जिसकी शादी साल 2022 में फरवरी के महीने में चरपोखरी थाना क्षेत्र के मदरीहां गांव निवासी जनु कुमार से हुई थी. 

वहीं, ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि वे लोग खेत में काम कर रहे थे. वहीं, ननद का कहना है कि जब सभी लोग घर पहुंचे तो भाभी पंखे से लटकी हुई थी. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
जिसके बाद मृतका के परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. चरपोखरी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.बताया जा रहा है कि जिस समय पुलिस पहुंची, उस दौरान ससुराल पक्ष के लोग विवाहिता के शव को चुपचाप तरीके से अंतिम संस्कार कर रहे थे. हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं, यह स्पष्ट रूप से अभी नहीं कहा जा सकता है कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला पूरी तरह से साफ हो पाएगा. 

(रिपोर्टर-मनीष कु. सिंह)

ये भी पढ़िये: Chandramukhi 2 में नजर आएंगी Kangana Ranaut, बोलीं- एक और तमिल फिल्म को लेकर एक्साइटेड

Trending news