पार्षद पति पर लगे संगीन आरोप, पीड़ित बोले- मारपीट कर गुप्तांगों पर डाला पेट्रोल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar958479

पार्षद पति पर लगे संगीन आरोप, पीड़ित बोले- मारपीट कर गुप्तांगों पर डाला पेट्रोल

बिहार (Bihar) में भोजपुर पुलिस (Bhojpur Police) ​ने एक वार्ड पार्षद के पति के खिलाफ बैटरी चोरी को लेकर चार युवकों के साथ मारपीट करने और उनके गुप्तांगों पर पेट्रोल डालने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है. एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी. 

4 युवकों की पिटाई का मामला दर्ज (फाइल फोटो)

Patna: बिहार (Bihar) में भोजपुर पुलिस (Bhojpur Police) ​ने एक वार्ड पार्षद के पति के खिलाफ बैटरी चोरी को लेकर चार युवकों के साथ मारपीट करने और उनके गुप्तांगों पर पेट्रोल डालने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है. एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी. 

कोइलवर थाना के एसएचओ रामविलास प्रसाद ने बताया कि हमें गुरुवार को टुन्नी चौधरी उर्फ रजनी से शिकायत मिली कि चार लोगों को एक गोदाम में बंदी बना लिया गया और उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई. पीड़ितों ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी सरताज आलम ने कथित तौर पर उनके प्राइवेट पार्ट्स पर पेट्रोल डाला. उन्होंने आगे कहा कि हमने पीड़ितों का चिकित्सकीय टेस्ट करवाया है और उनका दावा सही पाया गया है. 

संपर्क करने पर शबनम बानो के पति सरताज आलम ने आरोप से इनकार किया.आलम ने कहा, 'मेरे खिलाफ लगाए गए आरोप बिल्कुल झूठे हैं. यह मेरी छवि को बदनाम करने और आगामी पंचायत चुनावों में फायदा उठाने के लिए विपक्षी नेताओं की चाल हो सकती है.

(इनपुट: आईएएनएस) 

 

'

Trending news