Bihar Weather Update: बिहार के इन जिलों में बारिश की संभावना, मौसम अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1296116

Bihar Weather Update: बिहार के इन जिलों में बारिश की संभावना, मौसम अलर्ट

बिहार के मौसम विभाग ने कई जिलों में बारिश को लेकर संभावना व्यक्त की है. बता दें कि प्रदेश में अगले कुछ घंटों में पटना समेत 19 जिलों में तेज हवा के साथ बारिश और ठनका का अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है.

Bihar Weather Update: बिहार के इन जिलों में बारिश की संभावना, मौसम अलर्ट

पटनाः Bihar Weather Update: बिहार के मौसम विभाग ने कई जिलों में बारिश को लेकर संभावना व्यक्त की है. बता दें कि प्रदेश में अगले कुछ घंटों में पटना समेत 19 जिलों में तेज हवा के साथ बारिश और ठनका का अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है. वहीं, पटना- मुजफ्फरपुर सहित बाकी 19 जिलों मे हल्की बूंदा-बांदी की आशंका है.

इन जिलों में हो सकती है तेज बारिश
पटना समेत कई जिलों में बारिश की संभावना है. बिहार के दक्षिण पश्चिम और दक्षिण मध्य जिले के 14 जिलों में कुछ-कुछ स्थानों पर 2.5 मिलीमीटर से लेकर 15.5 मिलीमीटर तक वर्षा हो सकती है. इन 14 जिलों में कैमूर, रोहतास, औरंगाबाद, बक्सर, भोजपुर, अरवल, जहानाबाद, गया, पटना, नवादा, शेखपुरा, नालंदा, बेगूसराय और लखीसराय शामिल हैं.

12 जिलों में मध्यम एवं हल्के स्तर पर होगी बारिश
बता दें कि 14 जिलों के अलावा शेष सभी जिलों में एक मिलीमीटर से 2.4 मिलीमीटर तक एक-दो स्थानों पर वर्षा हो सकती है. आज बिहार में तापमान में सामान्य रहेगा. शनिवार से रविवार के बीच बिहार के 12 जिलों में मध्यम एवं हल्के स्तर की बारिश हुई है. सबसे अधिक वर्षा वैशाली जिले के गोरौल में 54.6 मिलीमीटर, पटना के बिहटा में 37.4 मिमी, औरंगाबाद के दाउदनगर में 25.2 मिमी, समस्तीपुर के पूसा में 23.2 मिमी, सारण जिले के परसा में 19.8 मिमी, जहानाबाद के मखदुमपुर में 19 मिमी, सुपौल में 10.6 मिमी, मुजफ्फरपुर के मैनपुर में 8 मिमी और नालंदा के इस्लामपुर में 7.8 मिलीमीटर वर्षा हुई है.

ये भी पढ़िए- इस्तीफे के बाद सीएम नीतीश ने तेजस्वी के साथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस, भाजपा पर लगाए ये आरोप

Trending news