जीतनराम मांझी का अजीबो गरीब बयान, बोले-बिहार की 12 करोड़ जनसंख्या के कारण गैंगरेप
Advertisement

जीतनराम मांझी का अजीबो गरीब बयान, बोले-बिहार की 12 करोड़ जनसंख्या के कारण गैंगरेप

मांझी से नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के जंगलराज और गुंडा राज कहे जाने के विषय में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि कहने को कुछ भी कहा जा सकता है. यहां कोई एक करोड़ या आधा करोड़ आबादी नहीं है. यहां की आबादी 12 करोड़ है.

(फाइल फोटो)

वैशाली: Jitan Ram Manjhi on Gangrape: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने एक बार फिर अजीबोगरीब बयान दिया है. उन्होंने वैशाली के जंदाहा में गैंगरेप की घटना पर कहा कि बिहार की जनसंख्या 12 करोड़ से अधिक है, ऐसी कुछ घटनाएं (बात) होती रहती हैं.

जीतनराम मांझी ने कहा कि जहां ज्यादा बर्तन होगा वहां पर सब होता रहता है, देखना यह चाहिए कि उसके बाद सरकार कार्रवाई क्या करती है. नीतीश कुमार की सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ कर उन्हें कड़ी सजा दी जाएगी.

दरअसल, मांझी से नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के जंगलराज और गुंडा राज कहे जाने के विषय में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि कहने को कुछ भी कहा जा सकता है. यहां कोई एक करोड़ या आधा करोड़ आबादी नहीं है. यहां की आबादी 12 करोड़ है.

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व वैशाली के जंदाहा में एक गैंगरेप की घटना हुई थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था. वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. 

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा पीड़ित परिवार से मिलने गए थे. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि बिहार में जंगल राज आ गया है. पुलिस व्यवस्था पूरी तरह फेल है.

Trending news