Begusarai Crime : बेगूसराय में हत्या के बाद लोगों का लगातार बवाल जारी, सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ कर रहे हंगामा
Advertisement

Begusarai Crime : बेगूसराय में हत्या के बाद लोगों का लगातार बवाल जारी, सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ कर रहे हंगामा

बेगूसराय में पिछले 24 घंटे में दो व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस हत्या के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. इसी से नाराज होकर मृतक के परिजनों ने सड़क को जाम कर पुलिस प्रशासन खिलाफ हंगामा कर रहे हैं.

Begusarai Crime : बेगूसराय में हत्या के बाद लोगों का लगातार बवाल जारी, सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ कर रहे हंगामा

बेगूसराय : बेगूसराय में शनिवार को अपराधियों ने दो युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने एक बार फिर सड़क को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा कर रहे हैं. हंगामा कर रहे हैं लोगों का कहना है कि मृतक परिवार को उचित मुआवजा दें और अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें तभी यह जाम समाप्त होगा. वहीं सड़क जाम होने से लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि बेगूसराय में पिछले 24 घंटे में दो व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस हत्या के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. इसी से नाराज होकर मृतक के परिजनों ने सड़क को जाम कर पुलिस प्रशासन खिलाफ हंगामा कर रहे हैं. दरअसल, भगवानपुर,थाना क्षेत्र अंतर्गत कमलापथ मुसहरी में गुरुवार की रात गोली मारकर एक युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया था. घायल अवस्था में परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए युवक को पटना ले गया था जहां इलाज के क्रम में शुक्रवार के दिन उसकी मौत हो गई. मौत के उपरांत बीती शाम शव कमलापथ पहुंचते ही परिजनों ने शव के साथ पिपरा समसा पथ के कमलापथ स्थित शव को रखकर सड़क जाम कर आवागमन बाधित कर दिया था. वहीं सूचना पाकर तेघड़ा अंचल निरीक्षक राजीव कुमार लाल,भगवानपुर प्रभारी सीओ अनुराधा,और प्रभारी थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार व तेयाय ओपीअध्य्क्ष चंद्रकांत कुमार ने अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया. लेकिन लोगों ने उनकी एक बात न सुनी और तकरीबन 4 घंटे बाद देर रात्रि कड़ी मशक्कत के दौरान सीओ ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपए नगद प्रदान किया. 

पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे नाराज ग्रामीण
कागजी प्रक्रिया पूर्ण होने के उपरांत हर संभव आर्थिक मदद करने की आश्वासन दिया. अपराधियों को गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल कर सजा दिलाने की बात पर आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम खत्म किया, लेकिन फिर सुबह मृतक के परिजन एवं ग्रामीणों ने एक बार फिर सड़क को जाम कर पुलिस प्रशासन खिलाफ जमकर हंगामा कर रहे हैं. हंगामा करने के दौरान उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया है. परिजनों का कहना है कि जब तक अपराधी को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार नहीं की जाती है तब तक यह सड़क जाम रहेगा. आपको बताते चलें कि आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ शनिवार को प्रखंड मुख्यालय स्थित सड़क पर शव को रखकर पिपरा समसा पथ के भगवानपुर प्रखंड मुख्यालय के समीप सड़क को जाम कर मुआवजे की मांग समेत अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा कर रहे हैं. वहीं मौके पर भगवानपुर पुलिस समेत कई थाने की पुलिस को आक्रोशित लोगों के समझाने बुझाने में पसीना छूट रही है. लोग लगातार अपराधी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा पुलिस के खिलाफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-  छपरा हिंसा की गूंज लोकसभा तक पहुंची, राजीव प्रताप रूडी बोले कश्मीर जैसे वहां के हालात, केंद्रीय टीम भेजें

Trending news