Bihar News: महिला विधायक से चिकित्सकों ने किया दुर्व्यवहार, तेजस्वी से की शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1816447

Bihar News: महिला विधायक से चिकित्सकों ने किया दुर्व्यवहार, तेजस्वी से की शिकायत

Congress MLA Pratima Kumari: बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन में शामिल कांग्रेस की विधायक प्रतिमा कुमारी ने पटना में सबसे बड़ा अस्पताल माने जाने वाले पीएमसीएच के दो चिकित्सकों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है.

Bihar News: महिला विधायक से चिकित्सकों ने किया दुर्व्यवहार, तेजस्वी से की शिकायत

पटनाः Congress MLA Pratima Kumari: बिहार में ऐसे तो स्वास्थ्य विभाग अपने कारनामों से चर्चित रहता है. इस बीच सत्तारूढ़ महागठबंधन में शामिल कांग्रेस की विधायक प्रतिमा कुमारी ने पटना में सबसे बड़ा अस्पताल माने जाने वाले पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) के दो चिकित्सकों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है.

'जैसे वे डॉक्टर नहीं गुंडे हों और गुंडाबाजी कर रहे हों'
विधायक का कहना है कि उन चिकित्सकों का व्यवहार ऐसा था कि जैसे वे डॉक्टर नहीं गुंडे हों और गुंडाबाजी कर रहे हों. कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी ने इसकी शिकायत उप मुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव से मिलकर की है. तेजस्वी को इस संबंध में एक पत्र भी दिया है. कुमारी ने बताया कि मंत्री ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

दरअसल, कांग्रेस विधायक मंगलवार को पीएमसीएच में भर्ती किसी मरीज से मिलने गई थी. इस दौरान उनके अंगरक्षक ने दो चिकित्सकों को थोड़ा अलग हटने के लिए कह दिया.

यह भी पढ़ें- Bihar Crime News: लखीसराय में बेखौफ अपराधियों ने युवक को मारी गोली, अपने घर के बाहर बैठा था पीड़ित

आरोप है कि यह सुनते दोनों उत्तेजित हो गए और अनाप-शनाप बोलने लगे. जब उन्हें विधायक का परिचय दिया गया, तब भी वे शांत नहीं हुए और अन्य डॉक्टरों और सुरक्षाकर्मी को बुला लिए और हंगामा करने लगे. विधायक का कहना है कि मैंने माफी भी मांगी, लेकिन वे भला-बुरा कहते रहे.

तेजस्वी को लिखे पत्र में कांग्रेस की विधायक ने दोनों चिकित्सकों को चिन्हित कर उनके विरूद्ध कठोर कार्रवाई तथा दोनों चिकित्सकों के पूर्ण विवरण की भी मांग की है.

इनपुट-आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Bharat Jodo Yatra 2.0: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 2.0 के जरिए बिहार पर भी कांग्रेस की निगाह!

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: महागठबंधन सरकार के एक साल पूरे, सरकार के दावों और वादों पर विपक्ष का हमला

Trending news