पप्पू यादव ने तेजस्वी पर फोड़ा I.N.D.I.A की हार का ठीकरा, कहा- बहुत अहंकारी है ये
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2284073

पप्पू यादव ने तेजस्वी पर फोड़ा I.N.D.I.A की हार का ठीकरा, कहा- बहुत अहंकारी है ये

Bihar News: पप्पू यादव का मकसद बिहार में कांग्रेस को मजबूत करना है. उन्होंने आगे कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य कांग्रेस पार्टी को बिहार में मजबूती से खड़ा करना है और इसी दिशा में वह काम कर रहे हैं. वे अलग-अलग जगहों पर जाकर लोगों से मिल रहे हैं और उन्हें लोगों का पूरा समर्थन और प्यार मिल रहा है.

पप्पू यादव ने तेजस्वी पर फोड़ा I.N.D.I.A की हार का ठीकरा, कहा- बहुत अहंकारी है ये

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने शुक्रवार को खुलकर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मेरी और तेजस्वी यादव की विचारधाराएं बिल्कुल अलग हैं. हम दोनों एक ही नदी की अलग-अलग धाराएं हैं. मैं लालू यादव का सम्मान करता हूं, लेकिन अगर तेजस्वी यादव के अंदर अहंकार नहीं होता, तो हम 25 से अधिक सीटें जीत सकते थे और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन जाते.

पप्पू यादव का मकसद बिहार में कांग्रेस को मजबूत करना है. उन्होंने आगे कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य कांग्रेस पार्टी को बिहार में मजबूती से खड़ा करना है और इसी दिशा में वह काम कर रहे हैं. वे अलग-अलग जगहों पर जाकर लोगों से मिल रहे हैं और उन्हें लोगों का पूरा समर्थन और प्यार मिल रहा है. सांसद बनने के बाद मुजफ्फरपुर पहुंचे पप्पू यादव ने कहा कि उनकी प्राथमिकता पूर्णिया और सीमांचल का विकास करना है और इसके लिए वह अपनी आवाज बुलंद रखेंगे.

पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन और एनडीए में शामिल होने के ऑफर को उन्होंने ठुकरा दिया है. उन्होंने बताया कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी के लिए अपनी पार्टी का विलय किया था और अब उनका मकसद कांग्रेस को मजबूत करना है. वह चाहते हैं कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़े और जीते. उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी यादव उनके साथ होते तो सभी सीटें जीत सकते थे. लेकिन, तेजस्वी यादव और उनकी विचारधारा एक-दूसरे से अलग हैं, जैसे नदी की दो अलग धाराएं जो कभी एक नहीं होती है. पप्पू यादव ने यह भी कहा कि वे लालू यादव का सम्मान करते हैं, लेकिन तेजस्वी यादव के साथ उनके विचार नहीं मिलते है.

पप्पू यादव ने जोर देकर कहा कि वह कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए पूरी कोशिश करेंगे और आने वाले समय में बिहार में कांग्रेस पार्टी को एक मजबूत राजनीतिक ताकत बनाने के लिए काम करेंगे. वह बिहार के लोगों के विकास और उनकी समस्याओं के समाधान के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेंगे. उनका लक्ष्य बिहार के हर कोने में विकास और खुशहाली लाना है.

ये भी पढ़िए- Good News: उद्योग शुरू करने के लिए अब सरकार देगी 10 लाख रुपये, बस इस योजना में करें आवेदन, जानें प्रक्रिया

 

Trending news