Bihar News: आरा में 25 फरवरी को होगा भिक्षु धम्म छाया की प्रतिमा का अनावरण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2062985

Bihar News: आरा में 25 फरवरी को होगा भिक्षु धम्म छाया की प्रतिमा का अनावरण

Bihar News : संस्थानम का एक प्रतिनिधिमंडल प्रधान सलाहकार अभय सिन्हा, मुख्य समन्वयक डॉ. शूलपाणि सिंह और संस्था के सचिव अरूण कुमार सिंह के नेतृत्व में बिहार के राज्यपाल विश्वनाथ आर्लेकर से मिला और उन्हें भिक्षु धम्म छाया की प्रतिमा के अनावरण समारोह के लिए आमंत्रित किया.

Bihar News: आरा में 25 फरवरी को होगा भिक्षु धम्म छाया की प्रतिमा का अनावरण

पटना : बुद्धम शरणम संस्थानम आरा द्वारा 25 फरवरी को गौतम बुद्ध के महान शिष्य भिक्षु धम्म छाया की प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा. इस मौके पर उस क्षेत्र के लगभग बीस से पच्चीस हजार लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. इस अवसर पर भंडारे का भी आयोजन किया जा रहा है और बिहार के सुप्रसिद्ध कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की भी प्रस्तुति दी जाएगी.

इसी संदर्भ में संस्थानम का एक प्रतिनिधिमंडल प्रधान सलाहकार अभय सिन्हा, मुख्य समन्वयक डॉ. शूलपाणि सिंह एवं संस्था के सचिव अरूण कुमार सिंह के नेतृत्व में बिहार के राज्यपाल विश्वनाथ आर्लेकर से मिला और उन्हें भिक्षु धम्म छाया की प्रतिमा के अनावरण समारोह के लिए आमंत्रित किया. 

सचिव सिंह ने बताया कि राज्यपाल ने अनावरण करने को लेकर अपनी सहमति दे दी है. उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में बिहार विधान परिषद के उप सभापति डॉ. रामचंद्र पूर्वे, उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ, पूर्व मंत्री श्याम रजक, विधायक रश्मि वर्मा, जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन प्रसाद के अलावा देश के कई विश्वविद्यालय के कुलपति उपस्थित रहेंगे. इसके अलावा विभिन्न क्षेत्रों से सम्मानित बुद्ध अनुनायी, तिब्बत से जुड़े धम्म भिक्षु भारी संख्या में शामिल होंगे.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा- गठबंधन ही इन्हें संयोजक बनाने को तैयार नहीं

 

Trending news