पटना से क्रिकेटर गायब! नहीं मिला अबतक कोई सुराग, टेंशन में पूरा परिवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2403353

पटना से क्रिकेटर गायब! नहीं मिला अबतक कोई सुराग, टेंशन में पूरा परिवार

Patna News: मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के काठ पुल निवासी शिवानंद पासवान का बेटा पवन कुमार गायब है. पवन का मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है. किसी अनहोनी की घटना से परेशान परिवार वालों ने बेटे के लापता होने की सूचना मेहंदीगंज थाना की पुलिस को दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

पटना से क्रिकेटर पवन गायब!

Patna: पटना सिटी के मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के काठ से पिछले 20 अगस्त से रहस्यमय ढंग से गायब क्रिकेटर पवन का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस लगातार तलाश कर रही है. वहीं, परिजन किसी अनहोनी की घटना से घबराए हुए है और उनका रो-रोकर बुरा हाल है. 

परिजनों का कहना है कि पवन 20 अगस्त को घर से निकला था फिर वापस नहीं लौटा. काफी खोज बीन के बाद मेहंदीगंज थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. जहां पुलिस लापता पवन के मोबाइल की सीडीआर निकाल कर छानबीन में जुट गई थी, लेकिन आठ दिन बीत जाने के बाद भी लापता पवन का सुराग नहीं मिला है. परिजनों ने पुलिस प्रशासन से अपने बेटे की सकुशल वापसी का गुहार लगा रहे है.

पटना सिटी डीएसपी डॉक्टर गौरव कुमार ने कहा, 'जल्द ही हम युवक को बरामद कर लेंगे.' उन्होंने आगे कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन बहुत तेजी से और गहनता से कर रहे है. लिहाजा जल्द ही पर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें:गुड न्यूज! हो जाइए तैयार, आ गई फिर वैकेंसी,ट्रैफिक विभाग में भर्ती होंगे 10,332 जवान

बता दें कि कुछ दिन पहले पटना सिटी के काठ के पुल निवासी गायब देवा कुमार का शव मिला था. इसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. इस वजह से क्रिकेटर पवन के परिजन भी किसी अनहोनी की घटना को लेकर बहुत परेशान है. उन्होंने पुलिस प्रशासन से अपने बेटे की सकुशल वापसी को लेकर गुहार लगाई है.

रिपोर्ट: प्रवीण कांत

यह भी पढ़ें: NSG Chief: NSG चीफ बनाए गए IPS अधिकारी बी. श्रीनिवासन, जानिए इनका बिहार कनेक्शन

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news