बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, लूटपाट में नहीं हुए सफल तो दुकानदार को मार डाला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar968987

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, लूटपाट में नहीं हुए सफल तो दुकानदार को मार डाला

 बदमाशों ने एक दुकानदार की गोली मार हत्या कर दी. कई राउंड हवाई फायरिंग किया वही लूटपाट में सफल नहीं होने पर बदमाशों ने एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी.

बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ गए हैं.

सुपौल: बिहार (Bihar) के सुपौल जिले के पिपरा थाना इलाके में लूटपाट करने पहुंचे बदमाशों ने एक दुकानदार की गोली मार हत्या कर दी. पहले तो बदमाशों ने कई राउंड हवाई फायरिंग की लेकिन लूटपाट में सफल नहीं होने पर बदमाशों ने एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना के बाद दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने हवा में कई राउंड गोली भी चलाई और फरार हो गए. यह घटना पिपरा थाना इलाके के श्याम नगर बाजार में आज गुरुवार रात की है. श्याम नगर निवासी विनोद चौधरी की बाजार में दुर्गा मंदिर के सामने किराना की दुकान है.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात विनोद चौधरी दुकान पर बैठे थे. इसी बीच दो बाइक पर सवार चार अपराधी वहां पहुंचे. उनकी मंशा भांफ विनोद दुकान का शटर गिरने लगे. दुकान बंद होता देख एक बदमाश ने उसके सीने में नजदीक से गोली मार दी. घटना के बाद सभी बदमाश हवा में गोली चलाते हुए फरार हो गए.

हालांकि एक बदमाश की बाइक वही छूट गई है. वहीं, विनोद को पीएचसी लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.  फिलहाल वहां दहशत का माहौल है पिपरा थाना के थानाध्यक्ष नागेंद्र कुमार ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू हो गई है.

Trending news