दानिश रिजवान ने किया CM नीतीश कुमार का समर्थन, कहा-विपक्ष को होना होगा एकजुट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1482939

दानिश रिजवान ने किया CM नीतीश कुमार का समर्थन, कहा-विपक्ष को होना होगा एकजुट

जेडीयू के खुले अधिवेशन के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी एकता की बात कही थी. इसके बाद अब हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने नीतीश कुमार के बयान का समर्थन किया है.

 (फाइल फोटो)

Patna: जेडीयू के खुले अधिवेशन के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी एकता की बात कही थी. इसके बाद अब हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने नीतीश कुमार के बयान का समर्थन किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि विपक्षी एकता पर भी ध्यान दिया जाए.

विपक्षी एकता पर भी दिया जाए ध्यान

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने CM नीतीश कुमार के उस बयान का पुरजोर समर्थन किया, जिसमें नीतीश कुमार ने कहा था कि अब वक्त आ गया है कि विपक्षी एकता बनाई जाए. दानिश रिजवान ने कहा कि मुख्यमंत्री, जिस तरह विपक्षी एकता बनाना चाहते हैं, उसके साथ हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा हर कदम पर खड़ा है.

सभी दलों को आना होगा साथ

जेडीयू के खुले अधिवेशन के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उनको 2024 में पता चलेगा.' उन्होंने यह भी दोहराया कि 'उनका (भाजपा का) विरोध करने वाले सभी दल साथ आ जाएं. अगर उनमें से अधिकतर एक साथ आ जाएं तो भी प्रचंड बहुमत की गारंटी होगी. विचार किसी तथाकथित तीसरे मोर्चे का नहीं है. यह मुख्य मोर्चा होगा.' 

शराबबंदी को लेकर कही ये बात

शराबबंदी का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, "शराब को महात्मा गांधी के विश्वासों के अनुरूप प्रतिबंधित किया गया है. उन्होंने परोक्ष रूप से संकेत किया कि भाजपा के शीर्ष संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की आज़ादी की लड़ाई में कोई भूमिका नहीं थी. CM नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने बिहार को विशेष दर्जा देने की उनकी मांग पर कोई ध्यान नहीं दिया और कहा कि मोदी ऐसे राज्य (गुजरात) से आते हैं जो ब्रिटिश शासन के वक्त से ही समृद्ध है.

 

Trending news