12 फरवरी को सेखोदेवरा आश्रम से पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी करेंगे गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1567906

12 फरवरी को सेखोदेवरा आश्रम से पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी करेंगे गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत

संपर्क यात्रा की शुरूआत नवादा जिले के कौवाकोल प्रखंड अंतर्गत  सेखोंदेवरा स्थित जेपी आश्रम से की जाएगी. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री नवादा पहुंचेंगे और 12 फरवरी को सुबह कौवाकोल के लिए प्रस्थान कर जाएंगे.

12 फरवरी को सेखोदेवरा आश्रम से पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी करेंगे गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत

नवादा : जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद गरीब संपर्क यात्रा का नवादा से शुरुआत होगी. बिहार सरकार के मंत्री संतोष मांझी ने कहा कि 12 तारीख को मगध क्षेत्र नवादा से गरीब संपर्क यात्रा निकाला जाएगा. उन्होंने बताया है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी 12 फरवरी से गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत करेंगे.

12 फरवरी से शुरू होगी यात्रा
यह संपर्क यात्रा की शुरूआत नवादा जिले के कौवाकोल प्रखंड अंतर्गत  सेखोंदेवरा स्थित जेपी आश्रम से की जाएगी. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री नवादा पहुंचेंगे और 12 फरवरी को सुबह कौवाकोल के लिए प्रस्थान कर जाएंगे.  कौवाकोल के सेखोदेवरा आश्रम में 8 बजे सुबह जेपी प्रतिमा पर माल्यार्पण के उपरांत अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. उसके उपरांत उनका कारवां रूपौ पहुंचेगा, जहां उनके कार्यकर्ता स्वागत करेंगे. 12 फरवरी को नवादा रेलवे फाटक से होते हुए सभी गाड़ियां मिर्जापुर होकर सूर्य मंदिर होते हुए अनसार नगर पुल पार बुंदेलखंड थाना पहुंचेगी. 

यात्रा के साथ जगह-जगह आयोजित की जाएगी नुक्कड़ सभा
रेलवे गुमटी से प्रजातंत्र चौक तक पैदल यात्रा करते हुए जीतन राम मांझी विभिन्न प्रतिमाओं पर माल्यार्पण करेंगे.  गोला रोड वैश्य समाज के चौक पर माल्यार्पण एवं नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जाएगा. बुंदेलखंड विजय पेट्रोल पंप होते हुए रजौली के लिए प्रस्थान करेंगे. जहां बरेव मोड़, फतेहपुर मोड़, अंधारवारी मोड में स्वागत किया जाएगा. इसके बाद शाम 5:30 बजे रजौली चौक पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जाएगा. रात्रि विश्राम सिरदला में ही करेंगे.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़िए-  छपरा हिंसा की गूंज लोकसभा तक पहुंची, राजीव प्रताप रूडी बोले कश्मीर जैसे वहां के हालात, केंद्रीय टीम भेजें

Trending news