जेएमएम की बैठक सात अक्टूबर को, भाजपा ने साधा निशाना तो शुरू हुआ वार-पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1382418

जेएमएम की बैठक सात अक्टूबर को, भाजपा ने साधा निशाना तो शुरू हुआ वार-पलटवार

JMM Meeting: इस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने निशाना साधते हुए कहा, जे एम एम के चेहरे और नापाक इरादे भी सामने आए हैं. उनको सत्ता में बैठने का एक मिनट भी अधिकार नहीं है. झारखंड की जनता आज परेशान है

जेएमएम की बैठक सात अक्टूबर को, भाजपा ने साधा निशाना तो शुरू हुआ वार-पलटवार

रांचीः JMM Meeting: झारखंड मुक्ति मोर्चा केंद्रीय समिति की बैठक 7 अक्तूबर को रांची में आयोजित की गई है. जिसमें वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों से लेकर मिशन 24 तक की तैयारी पर बैठक में चर्चा होगी.साथ ही सांगठनिक स्थिति और सदस्यता अभियान पर विचार विमर्श होना है. बैठक को लेकर जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा, कल केंद्रीय समिति की बैठक है, अब आने वाला वक्त 2024 के मिशन को ध्यान में रखना जरूरी है. संगठन और सदस्यता पर चर्चा होगी, सदस्यता अभियान कब से चलाना है ,इसको लेकर भी रणनीति बनेगी. वर्तमान राजनीतिक हालात को देखते हुए ,क्या क्या कदम संगठन के लिए उठाना आवश्यक है ,इस पर चर्चा होगी, राज्य सरकार की योजनाओं को गांव गांव तक पहुंचाने की रणनीति बनेगी. 

बीजेपी ने साधा निशाना
वहीं इस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने निशाना साधते हुए कहा, जे एम एम के चेहरे और नापाक इरादे भी सामने आए हैं. उनको सत्ता में बैठने का एक मिनट भी अधिकार नहीं है. झारखंड की जनता आज परेशान है ,कानून व्यवस्था ध्वस्त है, विकास की शून्यता है. यहां आराजकता की स्थिति है, जंगलराज स्थापित है. जनता के सवाल से भागने वाली पार्टी का नाम जेएमएम है. इस बार झारखंड में सभी 14 लोकसभा सीट बीजेपी जीत कर पीएम मोदी की झोली में डालने का काम करेंगे.

7 अक्टूबर को रांची में बैठक
झारखंड मुक्ति मोर्चा केंद्रीय समिति की बैठक 7 अक्तूबर को रांची में आयोजित होनी है. जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने बताया कि इस बैठक में वर्तमान सांगठनिक मुद्दे, वर्तमान राजनीतिक हालात पर विस्तृत चर्चा और मंथन होना है. साथ ही सरकार आपके द्वार के दूसरे फेज की तैयारी भी संगठन के स्तर पर शुरू होनी है. जेएमएम की इस बैठक पर झारखंड बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शहदेव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जेएमएम को अपनी बैठक में इस बात की समीक्षा करनी चाहिए कि उनके नेतृत्व वाली सरकार राज्य में किस तरीके से काम कर रही है. जहां तुष्टिकरण की पराकाष्ठा हो, विधि व्यवस्था जहां ध्वस्त हो. पिछले तीन वर्ष में जिस तरीके से अपना शासन किया है, जनता आने वाले चुनाव में अपना सूपड़ा साफ कर देगी. उनको सोचना चाहिए, उनकी सरकार फ्लॉप शो साबित हो रही है.

यह भी पढ़िएः Darbhanga Airport: दरभंगा एयरपोर्ट नया एप्रोच पूल शुरू, अब 70 मीटर चलकर यात्री पहुचेंगे टर्मिनल

Trending news