सड़क पर खड़ी थी डायल 112 की गाड़ी, मनचले पहुंचे और केक काटकर मनाया बर्थडे, देखती रही पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2385751

सड़क पर खड़ी थी डायल 112 की गाड़ी, मनचले पहुंचे और केक काटकर मनाया बर्थडे, देखती रही पुलिस

Patna Police: पटना पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ युवकों को डायल 112 के गाड़ी के बोनट पर केक काटकर बर्थडे मनाते हुए देखा जा रहा है.

सड़क पर खड़ी थी डायल 112 की गाड़ी

पटना: राजधानी में पुलिस का ख़ौफ़ अपराधी और मनचले में साफ तौर से खत्म होता नजर आ रहा है, मामला पटना के बोरिंग रोड चौराहे पर का है. जहां डायल 112 के गाड़ी के बोनट पर मनचलों ने केक काटकर जन्मदिन मनाया. जिसका वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि श्री कृष्णापुरी थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड चौराहा पर दर्जनों की संख्या में पहुंचे युवकों ने दोस्तो के साथ जन्मदिन मनाया और केक पुलिस की गाड़ी के बोनट पर केक काटा. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि जी बिहार झारखंड न्यूज़ नहीं करता है.

केक काटने के बाद युवकों ने वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाला. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पुलिस की गाड़ी के बोनट पर केक काटा जा रहा है और पास में खड़ी पुलिस देख रही है. वीडियो वायरल होने के बाद बिहार पुलिस का मजाक उड़ाया जा रहा है. लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वही इस संदर्भ में जब श्रीकृष्णा पुरी थाना प्रभारी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी मुझे नहीं है कहते हुए फोन काट दिया.

ऐसे में अब यह सवाल उठता है कि आखिर इन मनचलों का पुलिस प्रशासन से क्या रिश्ता है और कोई कैसे सरकारी संपत्ति पर अपना हक जताते हुए केक काटते हुए वीडियो बनाकर वायरल करके बिहार पुलिस का मजाक उड़ाता है. अब देखना होगा कि आने वाला समय में आखिर इस पर पुलिस प्रशासन क्या कार्रवाई करती है. हालांकि ये वीडियो कब की है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन यह स्पष्ट है कि यह वीडियो देर रात 12 बजे की है और बाजार पूरी तरह से खाली हो चुका है.

इनपुट- प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़ें- Mainiyan Samman Yojana: इंतजार के दिन खत्म! इस दिन आपके खाते में ट्रांसफर होंगे 1000 रुपये, SMS से मिलेगी जानकारी

Trending news