Manish Kashyap: अदालत से राहत के बाद जब छलक पड़े मनीष के आंसू, आने लगी आवाज 'रोना नहीं, रोना नहीं'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1816345

Manish Kashyap: अदालत से राहत के बाद जब छलक पड़े मनीष के आंसू, आने लगी आवाज 'रोना नहीं, रोना नहीं'

तमिलनाडु से बिहार की अदालतों में पेशी के लिए लाए गए विवादित यूट्यूबर मनीष कश्यप को अदालत से बड़ी राहत मिलने के बाद का नजारा कुछ अलग ही थी.

(फाइल फोटो)

Manish Kashyap: तमिलनाडु से बिहार की अदालतों में पेशी के लिए लाए गए विवादित यूट्यूबर मनीष कश्यप को अदालत से बड़ी राहत मिलने के बाद का नजारा कुछ अलग ही थी. अदालत के बाहर जब बेऊर जेल ले जाने के लि मनीष कश्यप को पुलिस लेकर आई तो वहां मनीष के समर्थकों का बड़ा जमावड़ा था जो मनीष के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे. मनीष अपने समर्थकों का इतना प्यार देखकर भावुक हो गए. 

बता दें कि मनीष कश्यप पर अदालत के बाहर लोग फूलों की बरसात कर रहे थे और उसे मालाएं भी पहना रहे थे. चारों तरफ से मनीष के नाम की नारेबाजी हो रही थी इस माहौल को देखकर मनीष भावुक हो गए और रोने लगे. उनको आंख से आंसू साफ करते आप वीडियो में साफ देख सकते हैं. जबकि इस दौरान लगातार इस बात की भी गुजारिश मनीष के समर्थक उनसे करते रहे कि उन्हें रोना नहीं है. बता दें कि मनीष को भावुक देखकर उनक समर्थक उनके पक्ष में नारेबाजी के साथ ही अपील कर रहे थे कि उन्हें रोना नहीं है. लोग कह रहे थे कि भैया 'रोना नहीं, रोना नहीं'.     

इससे पहले आपको बता दें कि तमिलनाडु के मदुरई के जेल में बंद मनीष कश्यप को सोमवार को पेशी के लिए बेतिया की अदालत में लाया गया था जहां से उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर बेतिया जेल भेज दिा गा था. वहां से पटना पुलिस पटना में दायर मुकदमे की सुनवाई के लिए मनीष को पटना ले आई. जहां मंगलवार को अदालत में मनीष को बड़ी राहत देते हुए तमिलनाडु में दायर केस के मामले में जमानत दे दी और साथ ही मनीष को पटना के बेऊर जेल में ही रखने का आदेश दिया. मनीष को मिली इस बड़ी राहत से उनके समर्थक काफी उत्साह में दिख रहे थे.  बता दें कि पटना के सिविल कोर्ट से मिली बड़ी राहत के बाद अब मनीष कश्यप को तमिलनाडु नहीं जाना होगा.अगर तमिलनाडु पुलिस को मनीष कश्यप से पूछताछ या सुनवाई करनी होगी तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेगी, इसके पीछे की वजह यह है कि तमिलनाडु के हर एक केस में मनीष कश्यप को बेल मिल गई है. 

ये भी पढ़ें- Manish Kashyap: राहत की खबर! तमिलनाडु नहीं, बिहार के इस जेल में रहेगा मनीष कश्यप

 

Trending news