Bihar News: नालंदा में तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर, युवक की हुई मौत
Advertisement

Bihar News: नालंदा में तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर, युवक की हुई मौत

बिहार के नालंदा में तेज रफ्तार बाइक ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायल  को प्राथमिक उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भेजा, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई. 

(फाइल फोटो)

Nalanda: बिहार के नालंदा में तेज रफ्तार बाइक ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायल  को प्राथमिक उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भेजा, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई. इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भेज दिया.

इलाज के लिए ले जाने के दौरान हुई मौत
दरअसल, यह मामला नालंदा के एकंगरसराय थाना क्षेत्र बरकी ढावा गांव के समीप का है. जानकारी के मुताबिक व्यक्ति खेत से भैंस चराकर घर की ओर लौट रहा था. उसी दौरान तेज रफ्तार बाइक सवार ने व्यक्ति को टक्कर मार दी. जिसके बाद गंभीर रूप से घायल हो गया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों की मदद से घायल को आनन फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे हायर सेंटर में रेफर किया गया. इलाज के लिए ले जाने के दौरान व्यक्ति की रास्ते में मौत हो गई.मृतक की पहचान राज देव राम के रूप में हुई है. उसकी उम्र 55 साल बताई जा रही है. मृतक बरकी गांव एकंगरसराय का निवासी बताया जा रहा है. 

पुलिस जांच में जुटी
वहीं, परिजनों का इस घटना के बाद से रो रोकर बुरा हाल है. हालांकि इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई.  पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़िये: Bihar News: खगड़िया में अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत

Trending news