Nitish Kumar Janta Darbar: सीएम के सामने बोला शख्स- थानेदार ने थाने से भगा दिया, फिर बोले नीतीश- फोन लगाओ तो...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1763953

Nitish Kumar Janta Darbar: सीएम के सामने बोला शख्स- थानेदार ने थाने से भगा दिया, फिर बोले नीतीश- फोन लगाओ तो...

Nitish Kumar Janta Darbar: सोमवार (3 जुलाई) को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने आम लोगों की समस्याओं की सुनवाई के लिए जनता दरबार (Janta Darbar) लगाया. इसमें राज्यभर से आए लोगों ने अपनी-अपनी समस्याओं सीएम नीतीश कुमार के सामने रखे.

Nitish Kumar Janta Darbar: सीएम के सामने बोला शख्स- थानेदार ने थाने से भगा दिया, फिर बोले नीतीश- फोन लगाओ तो...

पटना:Nitish Kumar Janta Darbar: सोमवार (3 जुलाई) को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने आम लोगों की समस्याओं की सुनवाई के लिए जनता दरबार (Janta Darbar) लगाया. इसमें राज्यभर से आए लोगों ने अपनी-अपनी समस्याओं सीएम नीतीश कुमार के सामने रखे. बांका से पहुंचे एक व्यक्ति ने जनता दरबार में जमीन विवाद (Land Dispute) के मामले में अपनी समस्या सीएम को बताई. उसने कहा कि उमेश प्रसाद नाम का व्यक्ति और साथ चार-पांच लोगों से उसका जमीन को लेकर हुए विवाद है. जिसमें वो लोग आए दिन दारू पीकर आते हैं गाली करते हैं. इतना तक की उनके उपर पिस्तौल तान दी और कहने लगे कि बम से उड़ाने और जान से मारने की धमकी देने लगे.

पीड़ित शख्स ने सीएम से कहा कि जमीन उसकी है. नीतीश कुमार ने इस पर उससे पूछा कि केस किए हैं? शिकायतकर्ता ने जवाब में कहा कि वह थाने में गया था लेकिन केस नहीं लिया गया. बौंसी थानेदार ने उमेश प्रसाद से दस हजार रुपया ले लिया और गाली गलौज करने के बाद मुझे थाने से भगा दिया. जिसके बाद नीतीश कुमार ने बांका से शिकायत लेकर आए शख्स की बात सुनकर पास में खड़े अधिकारी से डीजीपी को फोन लगाने को कहा. सीएम ने इसके बाद कहा कि जरा देख लीजिए बांका से चंद्रनारायण नाम का एक व्यक्ति आया है. थाने केस के लिए गया था. लेकिन थानेदार ने केस नहीं लिया जा रहा है.

सीएम नीतीश ने आगे कहा कि बता रहा है कि जिसने इसके साथ गड़बड़ किया है उसी से थानेदार ने पैसा लेकर इसको भगा दिया. इसका केस अभी तक नहीं लिया. यह कह रहा है कि किसी अन्य व्यक्ति द्वारा इसकी पैतृक जमीन को गलत तरीके से बेच दिया गया है. जरा देख लीजिए. इसकी पूरी बात सुन लीजिए और आरोपी के खिलाफ एक्शन लीजिए जरा. बता दें कि सीएम नीतीश आज कारा विभाग, निगरानी और सामान्य प्रशासन विभाग के अलावा राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग, मद्य निषेध विभाग, खान एवं भूतत्व विभाग से संबंधित मामलों की सुनवाई कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar ITI Result 2023: बिहार आईटीआई रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें चेक

 

Trending news