PM मोदी के बिहार दौरे पर विपक्ष ने साधा निशाना, बीजेपी ने किया पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1256033

PM मोदी के बिहार दौरे पर विपक्ष ने साधा निशाना, बीजेपी ने किया पलटवार

Patna: PM मोदी बिहार विधानसभा में शताब्दी स्मृति स्तंभ के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने पटना आए थे. इस दौरे के बाद विपक्ष ने PM मोदी पर निशाना साधा है. जिसपर बीजेपी ने पलटवार करते हुए जवाब दिया है. 

(फाइल फोटो)

Patna: PM मोदी बिहार विधानसभा में शताब्दी स्मृति स्तंभ के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने पटना आए थे. इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में राज्यपाल फागू चौहान, CM नीतीश कुमार, विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा सहित विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे.  हालांकि इस दौरे के बाद विपक्ष ने PM मोदी पर निशाना साधा है 

RJD प्रवक्ता ने साधा निशाना
इस दौरे के बाद RJD प्रवक्ता शक्ति यादव ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि PM ने अपने भाषण में कहा कि जब तक बिहार आगे नहीं बढ़ेगा, तब तक देश आगे नहीं बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री से जानना चाहते हैं कि 2014-2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान दिए भाषण में उन्होंने कई वादे किए थे. उन सभी वादों का क्या हुआ. शक्ति यादव ने कहा कि यदि पीएम मोदी अपने ही किए हुए वादों को याद करें तो नीति आयोग की सूचकांक में बिहार सबसे नीची श्रेणी से विकसित श्रेणी में पहुंच जाएगा. सिर्फ भाषण देने से बिहार विकसित नहीं होगा. पीएम मोदी ने झारखंड की 16000 करोड़ की योजनाओं से तालियां बटोरी हैं लेकिन बिहार को कुछ नहीं मिला. यह बिहार के साथ नाइंसाफी है. 

विपक्ष ने खड़े किए सवाल
पीएम मोदी के दौरे के बाद लगातार विपक्ष कई सवाल खडे़ कर रहा है. कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा है कि प्रधानमंत्री का लोकतांत्रिक भाषण देना काफी अच्छा लगा. पीएम मोदी ने भाषण में बिहार के विकास की बात कही है. उन्होंने कहा कि इससे पहले पीएम ने सभी को पक्के मकान देने की बात भी कही थी. 2022 लगभग बीत चुका है लेकिन यह संभव नहीं हुआ. साथ ही किसानों की मुश्किलों का क्या हुआ, दो करोड़ रोजगार का क्या हुआ. 

बीजेपी ने दिया जवाब
इधर बीजेपी ने भी विपक्ष पर जवाबी हमला बोला है. बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि जब RJD के पास बिहार को विशेष राज्य का दर्जा का मैला था, तब उन्होंने ये क्यों नहीं किया. उस समय वो चारा घोटाला और अपहरण उद्योग कर रहे थे.

ये भी पढ़िये: मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग को तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

Trending news