सामूहिक दुष्‍कर्म मामले में पटना पुलिस के हाथ खाली, सुराग देने वाले को 50000 इनाम की घोषणा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2056004

सामूहिक दुष्‍कर्म मामले में पटना पुलिस के हाथ खाली, सुराग देने वाले को 50000 इनाम की घोषणा

Patna Rape Case: फुलवारी शरीफ में नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. इसी बीच पटना एसएसपी ने प्रेस रिलीज जारी कर अपराधियों की पहचान बताने वाले को 50000 इनाम की घोषणा की है.

(फाइल फोटो)

Patna: Patna Rape Case: फुलवारी शरीफ में नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. इसी बीच पटना एसएसपी ने प्रेस रिलीज जारी कर अपराधियों की पहचान बताने वाले को 50000 इनाम की घोषणा की है. इसके अलावा पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए गांव में पुलिस बल की तैनाती भी गई है. 

लापरवाही के आरोप में पटना के एसआई निलंबित

पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने दो नाबालिग लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में गुरुवार को शहर के बाहरी इलाके फुलवारीशरीफ पुलिस स्टेशन के एक सब-इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया. महादलित समुदाय की 8 और 13 साल की दो लड़कियां सोमवार को खाना पकाने के लिए लकड़ी इकट्ठा करने गईं और गायब हो गईं. उनके परिवार के सदस्यों ने उसी दिन पुलिस स्टेशन से संपर्क किया, लेकिन सब इंस्पेक्टर ने उन्हें खुद ही तलाश करने को कहा.

अगले दिन, पीड़ित बच्चियों को फुलवारीशरीफ पुलिस स्टेशन के तहत हिंदुनी गांव के पास एक गड्ढे में लावारिस पाया गया. 8 साल की बच्ची मृत पाई गई, जबकि दूसरी बेहोश पाई गई और उसे एम्स-पटना में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत अब स्थिर है.

पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा, "हमने इस संबंध में दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. हालांकि, उनकी संलिप्तता अभी तक सबित नहीं हुई है. हम आरोपियों को पकड़ने के प्रयास कर रहे हैं. जांच के दौरान एक एसआई की लापरवाही हमारे सामने आई और हमने उसे तुरंत निलंबित कर दिया."

घटना के दो दिनों के बाद भी पटना पुलिस के पास आरोपियों के बारे में कोई ठोस सुराग नहीं था, जिसके विरोध में पीड़ित के परिजनों और बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने फुलवारीशरीफ-पटना सड़क को जाम कर दिया और टायर जलाए, जिससे दोनों तरफ भारी यातायात जाम हो गया. गुरुवार को जांच के लिए गांव पहुंची पुलिस टीम पर उन्होंने पथराव कर दिया.

(इनपुट आईएएनएस के साथ) 

Trending news