बेगूसराय में पुलिस ने कार्रवाई कर 50 लीटर शराब के साथ बरादम किया गांजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1577185

बेगूसराय में पुलिस ने कार्रवाई कर 50 लीटर शराब के साथ बरादम किया गांजा

बेगूसराय में शराबबंदी के बावजूद भी शराब तस्कर शराब तस्करी करने से बाज नहीं आ रही है. पुलिस भी लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

बेगूसराय में पुलिस ने कार्रवाई कर 50 लीटर शराब के साथ बरादम किया गांजा

बेगूसराय : बेगूसराय में उत्पाद विभाग और पुलिस ने शनिवार को बड़े स्तर पर कार्रवाई की. इस कार्रवाई में पुलिस ने दो हजार निर्मित महुआ शराब को नष्ट कर 50 लीटर शराब के साथ भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. हालांकि कार्रवाई के दौरान शराब तस्कर भागने में कामयाब रहा.

बेगूसराय में शराबबंदी के बावजूद भी शराब तस्कर शराब तस्करी करने से बाज नहीं आ रही है. पुलिस भी लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में एक बार फिर शराबबंदी को लेकर उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई करते हुए 2000 लीटर अर्धनिर्मित महुआ शराब को बरामद किया गया है. साथ ही सभी अर्ध निर्मित महुआ शराब को नष्ट कर दिया गया. इसके अलावा पुलिस ने 50 लीटर महुआ शराब के साथ भारी मात्रा में गांजा का पुड़िया को भी पुलिस के द्वारा जप्त किया गया, लेकिन मौके से शराब तस्कर भागने में सफल रहा है. यह कार्रवाई उत्पाद पुलिस के द्वारा नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 36 झोपड़पट्टी में की गई है.

बता दें कि उत्पाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 36 झोपड़पट्टी में महुआ शराब बनाया जा रहा है और धड़ल्ले से खरीद बिक्री की जा रही है. इसी के सूचना के आधार पर उत्पाद पुलिस के टीम के द्वारा उस जगह छापेमारी करने के लिए पहुंची तो मौके वारदात से 2000 लीटर अर्धनिर्मित महुआ शराब को बरामद किया गया. साथ ही साथ 50 लीटर महुआ शराब व भारी मात्रा में गांजा की पुडिया भी बरामद किया गया. फिलहाल छापेमारी करने के दौरान झोपड़पट्टी में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. इलाके में अन्य स्थान पर शराब तस्करों के खिलाफ गिरफ्तारी के लिए उत्पाद पुलिस के द्वारा अभी भी छापेमारी जारी है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए-  कोरोना काल में हुआ जॉब से वंचित तो शुरू कर दी गैंग, मिर्ची पाउडर का 'मास्टर' साथी संग गिरफ्तार

Trending news