Sid-Kiara Wedding: सिड-कियारा की शादी में भी लागू हुई नो फोन पॉलिसी, इतने गेस्ट होंगे शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1558668

Sid-Kiara Wedding: सिड-कियारा की शादी में भी लागू हुई नो फोन पॉलिसी, इतने गेस्ट होंगे शामिल

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: जानकारी के मुताबिक कैटरीना कैफ-विक्की कौशल और अथिया शेट्टी -केएल राहुल की तरह इस कपल ने भी अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी रखी है. बताया जा रहा है कि दोनों ने ऑर्गनाइजर्स से इस नियम को फॉलो करने को कहा है. 

Sid-Kiara Wedding: सिड-कियारा की शादी में भी लागू हुई नो फोन पॉलिसी, इतने गेस्ट होंगे शामिल

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: बीते काफी लंबे समय से बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जिसके बाद इस कपल की शादी की चर्चाएं शुरु हो गई थी. लंबे समय बाद आखिरकार दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया. तभी से दोनों के फैंस उनकी शादी का बेसर्बी से इंतजार कर रहे है. अब फैंस का इंतजार बस जल्द ही खत्म हो जाएगा और सिड-कियारा दोनों एक दूजे के साथ सात फेरे लेने जा रहे है.  

एक-दूजे के होंगे सिड-कियारा 
बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा की शादी के फंक्शन 5 फरवरी यानी आज से लेकर 7 फरवरी तक चलेंगे. 6 फरवरी को दोनों जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इसी बीच दोनों के वेडिंग फंक्शन को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक कैटरीना कैफ-विक्की कौशल और अथिया शेट्टी -केएल राहुल की तरह इस कपल ने भी अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी रखी है. बताया जा रहा है कि दोनों ने ऑर्गनाइजर्स से इस नियम को फॉलो करने को कहा है. इसके साथ ही कपल ने मेहमानों से भी इस नियम का पालन करने के निर्देश दिए है. सिड-कियारा ने सभी को कहा है कि उनकी शादी की कोई भी तस्वीर या फिर वीडियो कहीं भी शेयर ना करें.  

शादी में केवल करीबी दोस्त होंगे शामिल
गौरतलब है कि सिड-कियारा की शादी को लेकर कुछ वक्त पहले बताया गया था कि उनकी शादी में 100-125 मेहमान ही शामिल होंगे. कपल अपनी शादी में केवल परिवार के सदस्य और इंडस्ट्री के करीबी दोस्त को ही शामिल करेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, ईशा अंबानी आदि सेलिब्रिटी शामिल हो सकते है. हालांकि अभी तक मेहमानों की लिस्ट सामने नहीं आई है. 

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में लेंगे फेरे
जानकारी के मुताबिक सिड-कियारा एक दूजे के साथ जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में फेरे लेंगे. जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में करीब 80 कमरों को बुक किया गया हैं. इसके साथ ही मेहमानों को लाने-ले जाने के लिए 70 गाड़ियों को बुक किया गया है. वहीं बताया जा रहा है कि शादी को लेकर सिक्योरिटी गार्ड की टीम जैसलमेर पहुंच चुकी है.

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Update: दिन में धूप, रात में कंपकंपी, अभी नहीं मिलेगी बिहार के लोगों को ठंड से राहत

Trending news