IND vs SA T20 World Cup: भारत की जीत पर CM नीतीश ने दी बधाई, चिराग बोले- कीर्तिमान स्थापित किया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2314261

IND vs SA T20 World Cup: भारत की जीत पर CM नीतीश ने दी बधाई, चिराग बोले- कीर्तिमान स्थापित किया

T20 World Cup 2024: देश भर में खुशी का माहौल तो है ही साथ बिहार में भी जश्न देखने को मिल रहा है. इस मौके पर हर कोई टीम इंडिया को बधाई दे रहा है. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी टीम इंडिया को जीत की शुभकामनाएं दीं.

इंडिया टीम

T20 World Cup 2024: टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने शनिवार (29 जून) को शानदार जीत दर्ज की है. इसको लेकर देश भर में खुशी का माहौल तो है ही साथ बिहार में भी जश्न देखने को मिल रहा है. इस मौके पर हर कोई टीम इंडिया को बधाई दे रहा है. भारत की जीत पर बधाई देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक्स अकाउंट पर लिखा कि भारतीय क्रिकेट टीम को टी-20 वर्ल्ड कप जीतने पर हार्दिक बधाई. इस जीत पर आज पूरा देश गौरवान्वित है. सभी खिलाड़ियों को अनंत शुभकामनाएं. वहीं केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने लिखा कि सर्वश्रेष्ठ हिंदुस्तान! C.H.A.M.P.I.O.N.S T-20 विश्वकप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने जीत हासिल कर नया कृतिमान स्थापित किया है. मैं भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को ऐतिहासिक जीत की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं. 

ये भी पढ़ें- सिदो-कान्हू ने हिला दी थी अंग्रेजी हुकूमत की जड़ें, झारखंड में हुई थी ‘हूल क्रांति’

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने भी भारतीय क्रिकेट टीम को जीत पर बधाई दी है. भारत की शानदार जीत पर सम्राट चौधरी ने एक्स पर लिखा कि #भारत ने टी 20 विश्वकप जीता.

 

वहीं दूसरे उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने बधाई में लिखा कि विश्व विजयी भारत.... आईसीसी #T20WorldCup के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऐतिहासिक विजय हासिल कर विश्व कप जीतकर टीम भारत ने मां भारती को गौरवान्वित किया है. टीम भारत के समस्त ऊर्जावान खिलाड़ियों को हृदयतल से बधाई एवं समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लिखा कि वाह वाह इंडिया... वर्ल्ड चैंपियन.

Trending news