Begusarai News: 7 लाख रुपए और गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, गुप्त सूचना पर कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2314139

Begusarai News: 7 लाख रुपए और गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, गुप्त सूचना पर कार्रवाई

Begusarai News: बेगूसराय पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए 7 लाख रुपए और गांजा के तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. सभी को एनएच 28 से गिरफ्तार किया गया है.

गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

बेगूसराय: बेगूसराय पुलिस ने कार सवार तीन गांजा तस्कर को 7 लाख रुपए और गांजा के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर तीन पंचायत के मुरलीटोल गांव स्थित एनएच 28 पर टोल प्लाजा के पास किया है. दरअसल बछवाड़ा थाना कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांजा और नकदी रुपया के साथ तीन कारोबारी एन एच के रास्ते जा रहे हैं. इसी सूचना पर पुलिस ने यह छापेमारी की और सभी को गिरफ्तार कर लिया है.

कार्रवाई को लेकर बछवाड़ा थानाध्यक्ष अमित कुमार कांत ने बताया कि बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के छितनौर गांव निवासी स्वर्गीय देवनारायण यादव के पुत्र प्रमोद यादव, बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव के वार्ड नंबर 42 निवासी धर्मदेव सिंह के पुत्र जितेंद्र सिंह व नयागांव थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव वार्ड नंबर एक निवासी मोहम्मद फारूक के पुत्र मोहम्मद जफरुल को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एनएच 28 के रास्ते कारोबारी के द्वारा वाहन संख्या BR09AS 0381 से तस्करी का गांजा व अन्य सामान लेकर जा रहा है. गुप्त सूचना के आधार पर मुरलीटोल गांव स्थित टोल प्लाजा के समीप सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाकर उक्त वाहन को अपने कब्जे में लिया गया.

वाहन के तलाशी के दौरान जब्त वाहन से 130 ग्राम गांजा व 7 लाख 12 हजार 900 रुपये नगदी बरामद किया गया है. साथ ही गाड़ी में मौजूद तीन तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार तस्करों ने पूछताछ के दौरान बताया गया कि गांजा का खेप लाने के लिए गया था लेकिन व्यापारी के साथ कीमत की लेनदेन को लेकर बात नहीं बनी और 130 ग्राम गांजा सैंपल के रूप में लेकर वहां से वापस आ गये. फिलहाल पुलिस मामले की सघन छानबीन करते हुए गिरफ्तार तस्करों के विरुद्ध आगे की कार्रवाई कर रही है. गिरफ्तार तस्करों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत बेगूसराय भेजा जाएगा.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Hool Kranti: सिदो-कान्हू ने हिला दी थी अंग्रेजी हुकूमत की जड़ें, 169 साल पहले झारखंड में हुई थी ‘हूल क्रांति’

 

Trending news