तेज प्रताप यादव का बड़ा बयान, कहा-नित्यानंद राय मेरी नकल करते हैं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1281288

तेज प्रताप यादव का बड़ा बयान, कहा-नित्यानंद राय मेरी नकल करते हैं

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भाजपा नेता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय मेरी नकल करते हैं. जबकि उनको हम आगे बढ़ाने का काम करते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भाजपा नेता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय मेरी नकल करते हैं. जबकि उनको हम आगे बढ़ाने का काम करते हैं. वह सबसे बड़े झूठे हैं और आरोप लगाते हैं. मेरी तरह गाय दुहने का फोटो वायरल करते हैं और पता भी नहीं है कि गाय में कितने देवी-देवता हैं. 

कार्यक्रम में भाग लेने महुआ जा रहे थे तेज प्रताप 
बता दें कि तेज प्रताप यादव एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए हाजीपुर के रास्ते महुआ जा रहे थे. जहां यादव चौक के नजदीक बड़ी संख्या में जमा हुए कार्यकर्ताओं ने तेज प्रताप यादव को सड़क पर ही रोक लिया. इतना ही नहीं माला पहनाकर कार्यकर्ताओं ने तेज प्रताप यादव का स्वागत किया. 

तेज प्रताप के समर्थन में लगे खूब नारे 
इस दौरान लगातार कार्यकर्ता तेज प्रताप यादव के नाम के नारे लगाते रहे. मजेदार बात यह रही कि तेज प्रताप के लिए सड़क पर खड़े हुए ज्यादातर राजद नेताओं ने अपने जिंदाबाद के नारे में तेजस्वी यादव का नाम नहीं लिया. उन लोगों ने लालू यादव जिंदाबाद, राबड़ी देवी जिंदाबाद और तेज प्रताप यादव जिंदाबाद के नारे लगाए. तेज प्रताप भी अपने समर्थकों को सड़क किनारे देखकर काफी प्रसन्न नजर आ रहे थे. 

तेज प्रताप ने नित्यानंद राय को बताया झूठा
यहां पत्रकारों से बात करते हुए तेज प्रताप यादव बड़ी बात बोल गए. उन्होंने एक सवाल के जवाब में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को सबसे बड़ा झूठा करार दे दिया. साथ ही यह भी कहा कि वह दूसरों पर झूठ बोलने का आरोप लगा रहे हैं. वही नित्यानंद राय पर सीधा हमला बोलते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि नित्यानंद राय हमारी कॉपी करते हैं और गाय दुहने का काम करते हैं. नित्यानंद राय को तो पता भी नहीं होगा कि हम उनको बहुत आगे बढ़ाने का काम करते हैं. तेज प्रताप यादव यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि उनको यह भी नहीं पता होगा कि जिस गाय का दूध निकालकर अपना फोटो वायरल करवा रहे हैं और हमारी नकल कर रहे हैं, उस गाय में कितने देवी देवता का बास होता है.  वहीं तेज प्रताप यादव ने राजद नेता के खिलाफ ईडी की छापेमारी के सवाल पर कहा कि वह इस विषय में कुछ भी नहीं बोलेंगे.

ये भी पढ़ें- बिहार की राजनीति में बवाल, ललन सिंह ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- 243 सीटों पर करें तैयारी

Trending news