उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा-अपराधिक घटनाएं बढ़ी नहीं हैं बल्कि...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1346617

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा-अपराधिक घटनाएं बढ़ी नहीं हैं बल्कि...

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस समय दिल्ली के दौरे पर हैं. जहां पर  राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की तैयारियों को देखने आएं हैं. इस दौरान उन्होंने कहा है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की ओर खुला अधिवेशन भी होगा, जिससे पूरे देश में संदेश जा सके.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस समय दिल्ली के दौरे पर हैं. जहां पर  राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की तैयारियों को देखने आएं हैं. इस दौरान उन्होंने कहा है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की ओर खुला अधिवेशन भी होगा, जिससे पूरे देश में संदेश जा सके. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि 9 और 10 अक्टूबर को दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक है. यह पहले से बैठक प्रस्तावित था, इस बैठक के जरिए हम पूरे देश में राजद और विपक्ष का संदेश देना चाहते हैं कि विपक्ष एकजुट और मजबूत है. 

नहीं बढ़ी है अपराधिक घटनाएं

पुलिस प्रशासन पर हो रहे हमले को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि राज्य में अपराधिक घटनाएं बढ़ी नहीं हैं बल्कि उन्हें ज्यादा दिखाया जा रहा है. वहीं, पुलिस प्रशासन के ऊपर जो हमला हुआ था उस नेता का कोई भी रिश्ता राजद से नहीं है. वह 8 साल पहले राजद के साथ जुड़ा हुआ था. इससे इसके अलावा उसका कोई रिश्ता नहीं है.

लॉ आर्डर के सुधार के लिए सरकार है तैयार

तेजस्वी यादव ने कहा कि लॉ ऑर्डर के सुधार के लिए बिहार सरकार पूरी तरीके से तैयार है. हम पूरे पटना और बिहार को हाईटेक सिक्योरिटी दे रहे हैं. जगह-जगह सीसीटीवी कैमरा लगा रहे हैं 

कार्तिकेय सिंह को लेकर दिया ये जवाब

कार्तिकेय सिंह के ऊपर या फिर अपराधी का चरित्र के मंत्रियों के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ दिन पहले बीजेपी कह रही थी कि मॉल मेरा मेरा. वहीं, अब वो कह रहे हैं कि कोई फरार है. इस तरह के सवालों पर हम जवाब नहीं देना चाहते हैं क्योंकि पहले यह तय कर लें कि वो मॉल किसका था. अगर वो मॉल खट्टर साहब का था तो उनसे जाकर पूछताछ करें और उन पर मामला दर्ज करें, तब हम इसका जवाब देंगे. 

'लालू यादव हमारे नेता हैं'

राष्ट्रीय अध्यक्ष के सवाल तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग बहुत सौभाग्यशाली हैं कि लालू यादव हमारे नेता हैं. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष आम उनके ही मार्गदर्शन में काम कर रहे हैं. यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है,

विपक्ष का मजबूत चेहरा हैं नीतीश कुमार

नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि वो विपक्ष के एक मजबूत नेता है और वो इस समय देश के बड़े नेता हैं. वो पहले ही साफ कर चुके हैं कि वो विपक्ष को एकजुट करना चाहते हैं और इस काम में हम उनके साथ हैं. 

(इनपुट: नेहा कुमारी)

Trending news