Bihar News: पटना में बड़ा हादसा, ग्रेनाइट टाइल्स उतारने के दौरान दो मजदूरों की दबने से मौत
Advertisement

Bihar News: पटना में बड़ा हादसा, ग्रेनाइट टाइल्स उतारने के दौरान दो मजदूरों की दबने से मौत

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में फिर बड़ा हादसा हुआ है. पटना में दो मजदूरों के मौत की खबर से हड़कंप मच गया है. पूरा मामला पटना के अटल पथ के पास का है.

दो मजदूरों की दबने से मौत

पटना:Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में फिर बड़ा हादसा हुआ है. पटना में दो मजदूरों के मौत की खबर से हड़कंप मच गया है. पूरा मामला पटना के अटल पथ के पास का है. जहां एक बड़े दुर्घटना में निर्माण कार्य में लगे दो मजदूरों की कार्य करने के दौरान बड़े वजनी ग्रेनाइट पत्थर को अनलोड करने के दौरान दबकर मौत हो गई. पत्थर से दबने के बाद दोनों को आनन फानन में निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है. मृतक मजदूर की पहचान खगड़िया के दिलखुश और गौतम के रूप में हुई है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने कंपनी पर बड़ी लापरवाही का आरोप लगाते हुए बताया कि सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क ऑफ इंडिया कैम्पस में स्थित आई टी बिल्डिंग के कंस्ट्रक्शन का काम रिद्धि कंस्ट्रक्शन कंपनी के द्वारा करवाया जा रहा था. जिसमें खगड़ीया के रहने वाले फोरमैन गौतम और कार्यरत मजदूर दिलखुश 1 टन से ज्यादा वजन के ग्रेनाइट पत्थर को ट्रक से अनलोड कर रहे थे. जिस दौरान ये हादसा हुआ है. घटना पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र के अटल पथ के निर्माणाधीन आईटी बिल्डिंग का बताया जा रहा है.

जिसके निर्माण कार्य के लिए ट्रक से ग्रेनाइट पत्थर आया था. पत्थर को उतारने के दौरान ये हादसा हुआ है. जिसमें दो लोग घटना के शिकार हुए है. मिली जानकारी के अनुसार घटना में मृतक मजदूरों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं घटना की सूचना पर पाटलिपुत्र थाना की पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने इस मामले में अभी कुछ भी बताने से इनकार किया है.

इनपुट- प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'बाहरी भगाओ नवादा बचाओ', तेजस्वी यादव ने दिया चुनावी नारा

Trending news