Viral Video: जब थाने के ड्राइवर ने महिला कांस्टेबल को जड़ दिया थप्पड़!
Advertisement

Viral Video: जब थाने के ड्राइवर ने महिला कांस्टेबल को जड़ दिया थप्पड़!

भोजपुर के कोईलवर थाने के एक गांव में निरीक्षण करने गई पुलिस टीम के ड्राइवर ने लेडी कांस्टेबल को ही थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

भोजपुर में थाने के ड्राइवर ने महिला कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया. (Video Grab)

भोजपुर: जिले के कोईलवर थाने से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जिसमें थाने के ड्राइवर ने एक महिला सिपाही को पुलिस कार्रवाई के दौरान जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में ड्राइवर सरेआम महिला सिपाही के गाल पर थप्पड़ जड़ते नजर आ रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

कोईलवर थाने के वाहन चालक आतिश कुमार ने महिला कांस्टेबल को उस समय सरेआम थप्पड़ जड़ दिया, जब वहां कई अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे. घटना को लेकर काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही. बताया जा रहा है कि कोईलवर थाना क्षेत्र के कोईलवर गांव वार्ड नंबर 5 निवासी मो. मेराज जफर ने उसी वार्ड के निवासी मो. शमीम अहमद के खिलाफ शिकायत की थी. 

Read Also: अधूरी रह गई Sushant की एक ख्वाहिश, जिसे केवल मनोज बाजपेयी ही कर सकते थे पूरा!

मेराज ने शमीम अहमद पर उनके घर के सामने जबरन मकान बनाने का आरोप लगाया था. शिकायत के सत्यापन के लिए कोईलवर थाने की टीम वहां पहुंची तो वहां मौजूद लोगों के साथ पुलिस की नोकझोंक हुई. इस दौरान धक्का-मुक्की भी हुई. इसके बाद पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर जाने लगी तो ग्रामीणों ने विरोध करते हुए हंगामा किया. 

गश्ती दल के वाहन चालक पर आरोप है कि उसने वहां मौजूद लोगों पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज किया. कुछ लोग जब उसकी हरकतों का वीडियो बनाने लगे, तभी पुलिस ने मोबाइल छीन लिया. इसी बीच गश्ती दल में मौजूद एक महिला कांस्टेबल ने वाहन चालक को रुकने के लिए बोला तो आरोप है कि वाहन चालक ने सभी लोगों के सामने महिला कॉन्स्टेबल को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, जिससे महिला कांस्टेबल वहीं गिर गई. अन्य पुलिसकर्मियों ने मामले को शांत कराया, लेकिन इस पूरे वाकये का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

Read Also: धीरेंद्र शास्त्री से शादी की इच्छा लेकर महोबा पहुंची MBBS छात्रा शिवरंजनी तिवारी

इस मामले में कोईलवर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिसकर्मी वहां पहुंचे थे. वहां मौजूद टीम को ग्रामीण डिस्टर्ब कर रहे थे. महिला कांस्टेबल चालक को पीछे से हटा रही थीं तो उसे लगा कि कोई ग्रामीण है और उसने गलती से हाथ चला दी. दोनों पुलिसकर्मी के बीच किसी प्रकार का विवाद नहीं है. हालांकि वीडियो के वायरल होने से भोजपुर पुलिस की किरकिरी हो रही है.

Report: Manish Kumar Singh

Trending news