'झारखंड में अपराधी हो गए बेलगाम, ज्यादा दिन नहीं टिकेगी सरकार', बाबूलाल मरांडी का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2330128

'झारखंड में अपराधी हो गए बेलगाम, ज्यादा दिन नहीं टिकेगी सरकार', बाबूलाल मरांडी का बड़ा बयान

Babulal Marandi News: झारखंड में बीजेपी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. बीते लोकसभा चुनाव में भले ही ये पिछले की तुलना में तीन सीट कम लाई, लेकिन जिस तरह से बीते लोकसभा चुनाव में वोट प्रतिशत बढ़ा और 51 विधानसभा में पार्टी ने विपक्षी से लीड लिया, उससे बीजेपी काफी उत्साहित नजर आ रही है. 

बाबूलाल मरांडी का बड़ा बयान

Babulal Marandi: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने झारखंड की हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा. बोकारो में कार्यकर्ताओं संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि झारखंड में अपराधी हो बेलगाम गए है, झूठ की सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं टिकेगी. बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी ज्यादा से ज्यादा सीटों पर चुनाव जीतकर आए और झारखंड में बीजेपी की अगुवाई में सरकार बने इसके लिए बूथ स्तर के कार्यकताओं को अभी से लग जाना होगा, क्योंकि विधानसभा चुनाव भी नजदीक है. 

उन्होंने मंच से बोलते हुए कहा कि आज झारखंड में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है, जहां अपराधियों के हौसले बुलंद है. वहीं, झारखंड सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि युवाओं को रोजगार देने की बात की थी, नहीं तो बेरोजगारी भत्ता देने की, लेकिन आज युवा ठगे जा चुके हैं. 

दरअसल, ये बातें बाबूलाल मरांडी बोकारो में बीजेपी कार्यकर्ताओं सम्मेलन में बोल रहे थे. इस कार्यक्रम में बीजेपी के बोकारो विधायक बिरंची नारायण समेत जिला अध्यक्ष सहित अन्य नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

झारखंड में बीजेपी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है और बीते लोकसभा चुनाव में भले ही ये पिछले की तुलना में तीन सीट कम लाई, लेकिन जिस तरह से बीते लोकसभा चुनाव में वोट प्रतिशत बढ़ा और 51 विधानसभा में पार्टी ने विपक्षी से लीड लिया, उससे बीजेपी काफी उत्साहित नजर आ रही है. यही वजह है कि बीजेपी पूरे झारखंड में कार्यकताओं को ये संदेश दे रही है और सम्मानित कर रही है. 

यह भी पढ़ें: 'खदानों-खनिजों को लूटकर, बिहार-UP में सप्लाई', मरांडी के बयान से सियासी पारा हाई

इसी के मद्देनजर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी 10 जुलाई, दिन बुधवार को बोकारो पहुंचे. जहां चास स्थित सभागार में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया. इससे पहले कार्यकताओं के ऊपर फूल बरसाए गए.

रिपोर्ट: मृत्युंजय मिश्रा

Trending news